पानी से भरे गड्ढे में स्नान करने के दौरान 13 वर्षीय बालक की डूबने से हुई मौत

 मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के विशनपुर बाजार पंचायत स्थित टिकुलिया वार्ड 12 में बुधवार को पानी से भरे गढ्ढे में डूबने से 13 वर्षीय बालक की मौत हो गई. स्थानीय ग्रामीणों ने गढ्ढे से बालक को बाहर निकाला. परिजनों ने आनन-फानन में बालक को कुमारखंड सीएचसी लाया, जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया.

बताया गया कि बुधवार को दोपहर में थाना क्षेत्र के टिकुलिया वार्ड 12 निवासी पंकज कुमार यादव का 13 वर्षीय पुत्र सौरव कुमार पड़ोस के बच्चे के साथ टिकुलिया स्थित टिकुलिया भतनी पथ के बगल में पुल के समीप पानी से भरे गड्ढे में स्नान करने गया हुआ था. स्नान करने के दौरान गहरे पानी में पैर फिसल जाने के कारण सौरभ कुमार पानी डॉ भरे गड्ढे में डूब गया. स्थानीय ग्रामीणों ने आनन-फानन में पानी भरे गढ्ढे से सौरव को बाहर निकाला. परिजनों ने बालक को कुमारखंड सीएचसी लाया, जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

वहीं सीओ शशि कुमार ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलते ही आपदा प्रबंधन के तहत सरकारी स्तर पर मिलने वाली 4 लाख रुपये मुआवजा राशि देने की कार्रवाई की जाएगी.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)


पानी से भरे गड्ढे में स्नान करने के दौरान 13 वर्षीय बालक की डूबने से हुई मौत पानी से भरे गड्ढे में स्नान करने के दौरान 13 वर्षीय बालक की डूबने से हुई मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 07, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.