अज्ञात शव बरामद: गम्हरिया नहर में मिला 17 वर्षीया लड़की का शव, नहीं हो पाई शिनाख्त

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के गम्हरिया स्थित नहर में रविवार को अज्ञात लड़की का शव नहर में उपलाता हुआ मिला. शव देखने से प्रतीत होता है कि मृतका की उम्र 16 से 17 वर्ष होगी. वहीं मामले की सूचना पर गम्हरिया पुलिस मौके पर पहुंची एवं शव को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया. जिसके बाद पुलिस शव की शिनाख्त में जुट गई है. 

मिली जानकारी के अनुसार रविवार को दिन में ग्रामीण जब नहर के सड़क से गुजर रहे थे तो उसी क्रम में कुछ लोगों ने नहर में शव को बहता हुआ देखा. जिसके बाद इसकी सूचना आसपास के लोगों में आग के तरह फैल गयी. लडकी का शव मिलने की खबर सुनते ही लाश देखने के लिए मौके पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. शव मिलने पर गम्हरिया थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची एवं शव बरामद कर आगे की प्रक्रिया में जुट गई. 

वहीं थानाध्यक्ष त्रिलोकी नाथ ने बताया कि अज्ञात लडकी की लाश बिना कपड़ा का था और एक पैर में पायल पहनी थी. नहर में उपलाने की सूचना मिलने के बाद स्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेज दिया गया. पानी में ज्यादा समय हो जाने के कारण शव काफी हद तक गल चुका है. इसीलिए चेहरा भी स्पष्ट नहीं हो पा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ बताया जा सकेगा.

अज्ञात शव बरामद: गम्हरिया नहर में मिला 17 वर्षीया लड़की का शव, नहीं हो पाई शिनाख्त अज्ञात शव बरामद: गम्हरिया नहर में मिला 17 वर्षीया लड़की का शव, नहीं हो पाई शिनाख्त Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 25, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.