स्कॉर्पियो की ठोकर से किशोर की मौत

मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत तेरासी गांव से मेला देख कर लौट रहे एक किशोर को दीनापट्टी सखुआ पंचायत अन्तर्गत बघनिया के समीप एक अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मौके पर ही उसकी मौत हो गई. 

ग्रामीणों ने आनन-फानन में उसे स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज पहुंचाया, जहां डयूटी पर उपस्थित चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. उसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक की पहचान पूर्णियां जिले के बनमनखी निवासी तल्लू हासदा का 13 वर्षीय पुत्र सनोज कुमार के रूप में किया गया. 

बताया गया कि सनोज कुमार बचपन से ही अपने ननिहाल में रहा करता था. दुर्घटना के बाद ग्रामीणों ने स्कॉर्पियो में सवार दो युवकों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. स्कॉर्पियो में सवार युवक बघनिया निवासी मोती यादव कर्निस बास्की ने बताया कि वे लोग तेरासी से मेला देख कर घर आ रहे थे कि इसी क्रम में चामगढ़ निवासी मुन्ना दास का पुत्र विकास कुमार मिल गया. जिस से वे घर तक आने के लिए लिफ्ट लिया था. बताया कि गाड़ी के अंदर तेज आवाज़ में म्यूजिक बज रहा था, इसलिए उन्हें पता नहीं चल पाया कि कब और कहां गाड़ी से ठोकर लगी है.

थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है. मामले में फिलहाल आवेदन नहीं मिला है, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. स्कॉर्पियो लेकर चालक फरार है. स्कॉर्पियो के बारे में छानबीन की जा रही है.

स्कॉर्पियो की ठोकर से किशोर की मौत स्कॉर्पियो की ठोकर से किशोर की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 12, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.