हथियार और लूट की बाइक के साथ दो लुटेरे गिरफ्तार

मुरलीगंज पुलिस ने महज 24 घंटे के अन्दर लूट की घटना में शामिल दो लुटेरे को हथियार व गोली के साथ गिरफ्तार कर पूरे मामले का खुलासा किया है.

गुरूवार को एसडीपीओ अजय नारायण यादव ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर जानकारी देते हुए बताया कि  मुरलीगंज थाना क्षेत्र के भैरोपट्टी-जीतापुर जाने वाली सड़क पर दो अज्ञात अपराधियों ने फायरिंग करते हुए हथियार के नोंक पर, महिलाओ को स्वयं सहायता समूह ग्रुप बना कर ऋण देने का काम करने वाले बिहारीगंज थाना क्षेत्र के परड़िया वार्ड नंबर 4 निवासी रवि कुमार की बाइक, 2 हजार नगदी और मोबाईल लूट कर फरार हो गया, इस बावत मुरलीगंज थाना में मामला दर्ज हुआ था.

उनहोंने बताया कि एसपी के निर्देशानुसार घटना का त्वरित उद्भेदन के लिए मुरलीगंज के थानाध्यक्ष राज किशोर मंडल के नेतृत्व में एक टीम गठित किया गया.

एसडीपीओ श्री यादव ने कहा कि टीम ने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पूरा प्रयास किया जिस क्रम में वैज्ञानिक अनुसंधान से पुलिस को कुछ सुराग हाथ लगा. फिर पुलिस ने उसी बुनियाद पर मुरलीगंज थाना क्षेत्र के परमानन्दपुर वार्ड नम्बर 13 में छापेमारी कर रातयानंद यादव के पुत्र अमरजीत कुमार को गिरफ्तार किया. उनके निशानदेही पर उसी गांव के वार्ड नंबर 12 के महीचन यादव के पुत्र हलचल कुमार को गिरफ्तार किया, दोनों के घरों की तलाशी में लूटी गयी मोटर साईकिल, लूट के 900 रूपये, जिस हथियार से फायरिंग की गयी वह हथियार, लूट का मोबाइल, एक कारतूस, तीन खोखा और घटना में प्रयुक्त बाइक को पुलिस ने बरामद किया.

हथियार और लूट की बाइक के साथ दो लुटेरे गिरफ्तार हथियार और लूट की बाइक के साथ दो लुटेरे गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 25, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.