एचएम को धमकी देने वाला युवक नहीं सुधरा तो होगी कानूनी कार्रवाई- बीईओ

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड क्षेत्र के राजकीय मध्य विद्यालय महुआ के प्रधानाध्यापक रविशंकर भारती को बीते दिनों रंगदारी और जान से मारने की धमकी मिलने के बाद इसकी सूचना घैलाढ़ थाना एवं स्थानीय जनप्रतिनिधि को दिया. जिसके बाद जनप्रतिनिधि सहित ग्रामीणों के साथ पंचायत की गई. जिसमें जनप्रतिनिधि एवं ग्रामीणों के द्वारा युवक के द्वारा किए गए हरकत को गलत साबित करते हुए प्रधानाध्यपक का पक्ष लिया. 

वहीं पंचायत के पैक्स अध्यक्ष राजू सिंह ने बताया कि यह समाज के लिए गलत और निंदनीय है, प्रधानाध्यपक को धमकी देना कहीं से भी उचित नहीं है. ऐसे युवक पर कड़ी से कड़ी कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए ताकि आगे से ऐसा घटना न हो. 

इस मामले को लेकर प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी रमेश चंद्र रमण ने बताया कि ग्रामीणों ने आपसी समझौता कर युवक को सुधरने का मौका देने की बात कही है. यदि युवक नहीं सुधरता है तो आगे कानूनी कार्रवाई की जाएगी. 

ज्ञात हो कि बीते दिनों महुआ के राजकीय मध्य विद्यालय के प्रधानाध्यापक रविशंकर भारती को स्थानीय युवक अनुज कुमार, नीतीश कुमार और सिंटू कुमार कार्यलय में प्रवेश कर रंगदारी मांगने तथा जान से मारने की धमकी दिया था. एच.एम. ने बताया कि युवक अनुज कुमार कहने लगा कि मैं बार-बार आपको स्थानांतरण प्रमाण पत्र का मांग करता हूं, जिससे कि डिंपल यादव का बेल हो जाएगा तो आप मुझे क्यों नहीं देते हैं. आज हमको डिंपल यादव भेजा है कि आप मुझे बेल कराने के लिए रुपया दीजिए, नहीं तो जान से जाने के लिए तैयार रहिये.


एचएम को धमकी देने वाला युवक नहीं सुधरा तो होगी कानूनी कार्रवाई- बीईओ एचएम को धमकी देने वाला युवक नहीं सुधरा तो होगी कानूनी कार्रवाई- बीईओ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 30, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.