किराना दूकान में सेंध काटकर पौने दो लाख का सामान चुराया

मधेपुरा जिले के कुमारखंड प्रखंड अन्तर्गत श्रीनगर थाने से सटे पूरब साइड के दो किराना दुकान में गुरुवार को देर रात अज्ञात चोरों ने दुकान के पीछे में सीन काट कर 1 लाख 75 हजार रुपये की सम्पति चुरा लिया. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

श्रीनगर थाना क्षेत्र के श्रीनगर गांव निवासी पीड़ित दुकानदार पप्पू कुमार ने श्रीनगर थानाध्यक्ष को आवेदन देकर आरोप लगाते हुए कहा है कि गुरुवार को रात के तकरीबन 9 बजे दुकान बंद कर घर चले गए थे. देर रात को दुकान के पीछे का टट्टी का रस्सी काट कर दुकान से चीनी का बोड़ा, बिस्कुट का कार्टन आदि किराना सामान तकरीबन 1 लाख 50 हजार रुपए मूल्य का चुरा ले गया. जबकि थाना क्षेत्र के पुरैनी वार्ड 5 निवासी पीड़ित दुकानदार रणधीर मंडल ने थानाध्यक्ष को आवेदन देकर आरोप लगाते हुए कहा है कि दुकान के पीछे मिट्टी काट कर अज्ञात चोर सेंधमारी कर किराना दुकान से तकरीबन 25 हजार मूल्य का किराने का सामान चुरा ले गया.

थानाध्यक्ष रमेश कुमार ने बताया कि चोरी की घटना की छानबीन की जा रही है. पीड़ित दुकनादार द्वारा आवेदन दिया गया है. अग्रेतर समुचित कार्रवाई की जा रही है.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

किराना दूकान में सेंध काटकर पौने दो लाख का सामान चुराया किराना दूकान में सेंध काटकर पौने दो लाख का सामान चुराया Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 26, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.