अफसरशाही बेलगाम, मंत्री की भी बातें नहीं सुन रहे हैं थानेदार : पप्पू यादव

बिहार में आज हालात दिन प्रतिदिन खराब होते जा रही है और वर्तमान समय में अपराध लगातार बढ़ रहा है। बालू माफिया, भूमि माफिया, शराब, ड्रग्स और कोरेक्स माफिया सरकारी तंत्र पर पूरी तरह हावी है। प्रदेश में बलात्कार की घटनाएं लगातार बढ़ रही है।उक्त बातें पूर्व सांसद सह जाप सुप्रीमो राजेश रंजन उर्फ पप्पु ने कही।पूर्व सांसद पप्पू यादव कुमारखंड के खुर्दा स्थित पैतृक आवास पर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में मौजूद पत्रकारों को सम्बोधित कर रहे थे। 

उन्होंने कहा कि हत्या, लूट, डकैती जैसे अपराध हर रोज हो रहे हैं। प्रशासन पूरी तरह लाचार बनी हुई है। सरकार एवं प्रशासन माफियाओं के आगे घुटने टेक चुकी है। केंद्र की मोदी सरकार और बीजेपी विभिन्न राज्यों में जहां दूसरे दलों की सरकार है, वहां सत्ता पाने के लिए खरीद-फरोख्त के साथ ही ईडी एवं सीबीआई का डर दिखाकर सत्ता हथियाने में लगी है।

उन्होंने कहा कि आज सही न्याय नहीं मिल रहा है और आम आदमी सुरक्षित नहीं है। बेलगाम अपराधिक घटनाएं और बलात्कार की घटनाएं दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। 70% युवा नशे की लत का शिकार हो चुके हैं। लेकिन इन हालात पर सत्ता एवं विपक्ष कोई भी चर्चा करना नहीं चाहती है। अफसरशाही बेलगाम हो चुकी है और यहां मंत्री की बातें भी थानेदार से लेकर बड़े अफसर तक नहीं सुन रहे हैं। उन्होंने कहा कि जीएसटी वापस लेने, अग्निवीर योजना वापस करने, गैस सिलेंडर के दाम को कम करने, दिन प्रतिदिन बढ़ रही महंगाई पर रोक लगाने जैसे ज्वलंत मुद्दे पर जल्द ही आंदोलन शुरू की जाएगी। 

उन्होंने कहा कि बिहार को बचाने के लिए तथा केंद्र की गलत नीति के खिलाफ आर-पार की लड़ाई लड़ी जाएगी। पूर्व सांसद ने बीजेपी एवं पीएम को झूठ का पुलिंदा करार दिया। उन्होंने कहा कि केंद्र की सरकार अडानी अंबानी को मालामाल करने में लगी हुई है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ईडी का डर दिखाकर सत्ता पाने में लगी हुई है। झारखंड के सात एमएलए को सरकार गिराने के लिए 10- 10 करोड़ आसाम में ले जा कर दिए। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि महाराष्ट्र में पैसे के बल पर करोड़ों रुपए खर्च करके शिवसेना सरकार को गिराने का काम बीजेपी ने किया है। उन्होंने कहा कि देश में बढ़ रही महंगाई की मार सबसे अधिक गरीब एवं मध्यम वर्ग के लोगों को झेलना पड़ रहा है। जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि 22 अगस्त को पार्टी द्वारा राजभवन मार्च किए जाएंगे। इसके पूर्व 13 अगस्त को पटना में पार्टी द्वारा कार्यशाला आयोजित की गई है। उन्होंने कहा कि अगामी 29, 30 और 31 अगस्त को गया में 400 वरिष्ठ पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बिहार व देश की वर्तमान हालात पर चर्चा के साथ मंथन शिविर एवं प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। जहां आंदोलन की रणनीति तैयार की जाएगी। 

मौके पर मुख्य रुप से जाप के प्रदेश सचिव सुधीर कुमार सिंह यादव, युवा शक्ति के प्रखंड अध्यक्ष राहुल कुमार, युवा परिषद अध्यक्ष रणधीर कुमार, विनोद यादव, गुड्डू यादव, पिंटू यादव, अशोक कुमार झा, विकास कुमार आदि मौजूद थे।

(रिपोर्ट: मीना देवी/ मधेपुरा टाइम्स)
अफसरशाही बेलगाम, मंत्री की भी बातें नहीं सुन रहे हैं थानेदार : पप्पू यादव अफसरशाही बेलगाम, मंत्री की भी बातें नहीं सुन रहे हैं थानेदार : पप्पू यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 03, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.