सुरसर नदी में डूबने से 27 वर्षीय युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के विशनपुर बाजार पंचायत स्थित टिकुलिया के संगम घाट पर शुक्रवार को दोपहर तकरीबन 3 बजे अपराह्न में 27 वर्षीय युवक की सुरसर नदी में डूबने से मौत हो गई । शनिवार को सुबह में भतनी स्थित घाट पर पुल से पांच सौ मीटर उत्तर और पूरब की दिशा में युवक का शव झाड़ी में फंसा मिला। मौके पर पहुँची पुलिस ने नदी से शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया है। 

मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मचा है। बताया गया कि कुमारखंड थाना क्षेत्र के टिकुलिया महादलित टोला वार्ड 13 निवासी 27 वर्षीय युवक बालकृष्ण सरदार टिकुलिया स्थित सुरसर नदी के संगम घाट पर स्नान करने गए थे। स्नान करने के दौरान गहरे पानी में चले जाने की वजह से डूबने से मौत हो गई है। स्थानीय ग्रामीण और परिजन सुरसर नदी में खोजबीन करते रहे। शनिवार की सुबह करीब 7 बजे युवक का शव बहते हुए भतनी घाट पर पुल से पांच सौ मीटर उत्तर और पूरब की दिशा में युवक का शव झाड़ी फंसा मिला । स्थानीय ग्रामीणों ने भतनी ओपी पुलिस को सूचना दी। ओपीध्यक्ष रामेश्वर साफी पुलिस पदाधिकारी और फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर शव को नदी से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया है। मौत की खबर सुनते ही मां रामवती देवी का रो रो कर बुरा हाल है। बार -बार बेहोश हो रही है। 

मृतक युवक की शादी एक साल पूर्व हुई थी । मृतक युवक की पत्नी पूजा देवी आठ माह की गर्भवती है। जो अपना सुध-बुध खो चुकी है। सीओ शशि कुमार ने बताया कि जानकारी मिली है। राजस्व कर्मचारी को भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट जांच मिलते ही आपदा से मिलने वाली सहायता राशि मृतक के आश्रित को देने की कार्रवाई की जाएगी।

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)
सुरसर नदी में डूबने से 27 वर्षीय युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम सुरसर नदी में डूबने से 27 वर्षीय युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 23, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.