डूबे किशोर के शव को 8 घंटे की मशक्कत के बाद एसडीआरएफ की टीम ने निकाला

मुरलीगंज अंतर्गत तिलकोड़ा घाट पर सोमवार को दिन के 12:00 बजे डूबे किशोर का शव आठ घंटे की मशक्कत के बाद एसडीआरएफ की टीम ने ढूंढ कर बाहर निकाला. शव तिलकोड़ा से कई किलोमीटर आगे अरार घाट के समीप से मिला.  

गौरतलब हो कि एसडीआरएफ की टीम सोमवार की देर शाम ही घटनास्थल पर पहुंच चुकी थी लेकिन उच्च पदाधिकारी के आदेशानुसार शाम के बजाय मंगलवार की सुबह शव को ढूंढने पानी में वे लोग उतरे. सुबह करीब 5 बजे तिलकोड़ा घाट पर पंद्रह की संख्या में पानी में उतरे गोताखोरों ने दोपहर 1 बजे अरार घाट के समीप से शव को ढूंढ कर बाहर निकाला. 

इस दौरान अपने अन्य कर्मचारियों के साथ सीओ मुकेश कुमार सिंह एवं थाने की पुलिस समेत दीनापट्टी पंचायत के मुखिया दिलीप कुमार एवं ग्रामीणों का हुजूम मौके पर डटे रहे. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. सीओ मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद परिजन को आपदा के तहत मिलने वाली सहायता राशि के लिए रिपोर्ट बनाकर भेजने की प्रक्रिया की जाएगी.

बताते चलें कि सोमवार की दोपहर को दीनापट्टी सखुआ पंचायत के तिलकोड़ा घाट पर सुरसर नदी में स्नान करने के दौरान एक किशोर डूब गया था. उसकी पहचान जानकीनगर थानाक्षेत्र के महाराजी गांव निवासी पंकज यादव के पुत्र गुलशन कुमार के रूप में की गई. मृतक किशोर 5 दिन पहले भगवती स्थान तिलकोड़ा में आयोजित अष्टयाम देखने के लिए अपने बहनोई के घर आया हुआ था.

डूबे किशोर के शव को 8 घंटे की मशक्कत के बाद एसडीआरएफ की टीम ने निकाला डूबे किशोर के शव को 8 घंटे की मशक्कत के बाद एसडीआरएफ की टीम ने निकाला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 05, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.