एनर्जी यूथ फाउंडेशन के तत्वाधान में तीन दिवसीय कैरियर सेमिनार का होगा आयोजन

ई. विजय प्रभात 
मैट्रिक इंटर और ग्रेजुएशन कर चुके छात्र एवं बेरोजगार युवाओं के लिए एनर्जी यूथ फाउंडेशन के तत्वाधान में तीन दिवसीय कैरियर सेमिनार का आयोजन किया जा रहा है. आयोजन की तैयारी पूरी हो गई है. 

कैरियर सेमिनार के बारे में जानकारी देते हुए आयोजक के द्वारा बताया गया कि 11 बजे से  25 जुलाई को उदाकिशुनगंज कला भवन में और 26 जुलाई को बिहारीगंज वाणिज्य धर्मशाला और 27 जुलाई को मुरलीगंज के भगत धर्मशाला में करियर सेमिनार का आयोजन किया जाएगा, जिसमें ऐसे छात्र छात्रा जिन्होंने मैट्रिक इंटर और ग्रेजुएशन कर चुके हैं और आगे की तैयारी करना चाहते हैं उनके बेहतर भविष्य के लिए इंजीनियर विजय प्रभात के द्वारा बेहतर मार्गदर्शन किया जाएगा, तो वहीँ कैरियर सेमिनार के दौरान ऐसे युवा युवती जो रोजगार पाना चाहते हैं उनके लिए भी उनके क्षमता और शैक्षणिक योग्यता के अनुसार रोजगार उपलब्ध कराया जाएगा. 

कैरियर सेमिनार में किसी भी तरह का शुल्क नहीं लिया जाएगा. यह युवा युवतियों के बेहतर भविष्य के लिए निशुल्क आयोजन किया जा रहा है।

(नि. सं.)

एनर्जी यूथ फाउंडेशन के तत्वाधान में तीन दिवसीय कैरियर सेमिनार का होगा आयोजन एनर्जी यूथ फाउंडेशन के तत्वाधान में तीन दिवसीय कैरियर सेमिनार का होगा आयोजन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 23, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.