मधेपुरा के स्वर्ण व्यवसाई से हाटे बाजार ट्रेन में करोड़ों की लूट

मधेपुरा के स्वर्ण व्यवसाई से आज दिन में हाटे बाजार एक्सप्रेस ट्रेन में करोड़ों के आभूषण की लूट हो गई है. मामले में रेल पुलिस की भूमिका भी सवालों के घेरे में हैं.

घटना कोलकाता से मधेपुरा लौट रहे स्वर्ण स्वर्ण व्यवसाई पारस मल सोनी से साथ उस समय घटी जब ट्रेन बिहार के कटिहार के बाद काढ़ा गोला और बखरी के बीच थी. आभूषण व्यवसाई पारस एसी A1 बोगी से आ रहे थे. अपराधी पहले से ही ट्रेन में चढ़कर इनकी रेकी कर रहे थे. अचानक उन्होंने चेन पुलिंग कर हथियार के बल पर इनका बैग लूट लिया और ट्रेन से उतर कर भाग गए. मधेपुरा टाइम्स से बात करते हुए पीड़ित स्वर्ण व्यवसाई पारस मल सोनी ने बताया कि आज बोगी में कहीं रेलवे पुलिस का भी अता पता नहीं था. आज पुलिस ट्रेन में नहीं चढ़ी थी. उन्होंने लूटे गए आभूषणों की कीमत एक से लेकर सवा करोड़ के आसपास बताया है.

पीड़ित के द्वारा नवगछिया थाना में प्राथमिकी दर्ज कराने की प्रक्रिया कराई जा रही है. आसपास की पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

मधेपुरा के स्वर्ण व्यवसाई से हाटे बाजार ट्रेन में करोड़ों की लूट मधेपुरा के स्वर्ण व्यवसाई से हाटे बाजार ट्रेन में करोड़ों की लूट Reviewed by Rakesh Singh on June 25, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.