अज्ञात युवक की शव मिलने से इलाके में दहशत के साथ खौफ

मधेपुरा जिले के कुमारखंड प्रखंड के शंकरपुर थाना क्षेत्र के टेंगराहा परिहारी पंचायत स्थित टेंगराहा मंदिर से सौ मीटर पूरब और उत्तर की दिशा में एक अज्ञात युवक का शव मिलने से इलाके में दहशत के साथ सनसनी फैल गई है।

बरामद युवक के शव को देखने से पता चलता है कि युवक को गोली मारकर हत्या कर हत्या कर दी गई है।शंकरपुर थानाध्यक्ष सियावर मंडल घटना स्थल पर पर पहुंचकर छानबीन कर रही है। बताया गया कि शुक्रवार को दिन के तकरीबन 12 बजे जब स्थानीय ग्रामीण बहियार गए तो देखा कि ओर एक 25 वर्षीय अज्ञात युवक का शव पड़ा हुआ है। ग्रामीणों हल्ला करने लगे। हल्ला सुनकर आस पास के लोगों की भीड़ देखने के लिए उमड़ पड़ी। शव की पहचान स्थानीय ग्रामीण नही कर पाए। अज्ञात युवक के शव से कुछ दूरी पर एक गोली का खोखा और बाइक की चाभी भी पुलिस बरामद किया है।स्थानीय ग्रामीणों का कहना है अज्ञात युवक के सीने में गोली मारकर हत्या कर शव फेंक दिया गया है। समाचार लिखे जाने तक शव की पहचान नही हो पायी है। 

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)


अज्ञात युवक की शव मिलने से इलाके में दहशत के साथ खौफ अज्ञात युवक की शव मिलने से इलाके में दहशत के साथ खौफ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 17, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.