अग्निपथ का विरोध: ऑल इंडिया स्टूडेंट यूनियन के द्वारा पीएम, गृह मंत्री और रक्षा मंत्री का पुतला दहन

मधेपुरा में ऑल इंडिया स्टूडेंट यूनियन के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का पुतला दहन किया गया जिसका नेतृत्व ऑल इंडिया स्टूडेंट यूनियन के विश्वविद्यालय अध्यक्ष सौरभ कुमार ने किया.

मौके पर मौजूद ऑल इंडिया स्टूडेंट यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ई°• मुरारी ने कहा कि प्रधानमंत्री -गृहमंत्री -रक्षा मंत्री साहब को पेंशन मिलेगा व उनका कार्यकाल पांच सालों का होगा और हमारे देश मे आर्मी मैं नौकरी करने वालों को अग्निपथ का नाम देकर चार साल मे रिटायरमेंट कर दिया जाएगा ये केसा न्याय है. आज  देश के शासकों ने हमारे देश के बच्चों के हाथ में पत्थर -रड थमा दिया है. अमित शाह जी के बेटा बी•सी •सी •आई • का सीक्रेटरी कितना दिनों के लिए बना है इसका जबाब कौन देगा. आज अग्निपथ का विरोध समूचे देश मे हो रहा है और ज़ब तक है वापस नहीं लिया जाता है तब तक विरोध चलता रहेगा और अनवरत आंदोलन चलता रहेगा.

सौरभ कुमार ने बताया कि ज़ब देश में नोटबंदी आया, किसान बिल आया तब भी इनलोगों ने कहा कि ये लोग समझ नहीं रहे है आज फिर बोल रहे है अग्निपथ को समझ नहीं रहे है और भाजपा का एक -एक नेता इसका झूठा प्रचार करने में लगा है जो अत्यंत दुखद है. हमलोग जान दे देंगे सड़क पर अगर यह वापस नहीं होता है तो.

जिला उपाध्यक्ष विकास कुमार राजा व गुड्डू कुमार ने कहा कि यह सरकार जबाब दे कि चार साल के बाद नौजवान क्या करेंगे, क्या रोड पर पकोड़ा तलेंगे?

पुतला दहन कार्यक्रम में फंटूश  यादव, ओम यदुवंशी, राजा कुमार, विवेक कुमार, मंदीप कुमार, संदीप कुमार, शैलेन्द्र कुमार, चंदन कुमार, पुष्पक कुमार, अंशु यादव, श्याम कुमार आदि दर्जनों छात्र नेता मौजूद थे.

अग्निपथ का विरोध: ऑल इंडिया स्टूडेंट यूनियन के द्वारा पीएम, गृह मंत्री और रक्षा मंत्री का पुतला दहन अग्निपथ का विरोध: ऑल इंडिया स्टूडेंट यूनियन के द्वारा पीएम, गृह मंत्री और रक्षा मंत्री का पुतला दहन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 17, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.