ट्रैक्टर पर मकई ला रहे किसान के साथ लूटपाट मामले में अपराधी गिरफ्तार

 मकई का भुट्टा ले कर के आ रहे ट्रैक्टर पर किसान के साथ भलनी और भेलाही के बीच पुलिया के पास रात 10:00 बजे मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने की लूटपाट.

ग्रामीण और पुलिस के सहयोग से दो अपराधी को मोटरसाइकिल, देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस और लूटे हुए पांच हजार रुपये, आधार कार्ड के साथ गिरफ्तार किया गया.

मुरलीगंज थाना क्षेत्र में किसान के साथ हुए लूटपाट की घटना में गिरफ्तार अपराधियों के साथ प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए मुरलीगंज थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने जानकारी देते हुए बताया कि भलनी और भेलाही गांव के बीच पुलिया के पास दिनांक 23 जून रात के 10:30 बजे मधेपुरा मुरहो गांव से हरिपुर कला पंचायत के वार्ड नंबर 9 निवासी शंकर कुमार यादव अपने ट्रैक्टर से मकई का भुट्टा लेकर गांव लौट रहे थे. इसी क्रम में पुलिया के पास मोटरसाइकिल पर सवार अपराधियों द्वारा ओवरटेक करके हथियार के बल पर 5 हजार रुपया, आधार कार्ड की छाया प्रति छीन लिया और भलनी की ओर भागने लगे. इसी क्रम में राहगीरों द्वारा हल्ला करने के साथ-साथ पुलिस को तुरंत सूचना दी गई और पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई एवं ग्रामीणों के सहयोग से अपराधियों को मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार कर लिया गया. 

अपराधियों से पूछताछ के दौरान एक ने अपना नाम रंजन कुमार उम्र 28 वर्ष पिता घनश्याम यादव घर बिरगांव वार्ड नंबर 3 वहीं दूसरे लड़के का नाम प्रदीप कुमार उम्र 26 वर्ष पिता गजेंद्र दास घर टेमाभेला घर कंट्राही वार्ड नंबर 2 दोनों का थाना ग्वालपाड़ा (अरार ओपी) जिला मधेपुरा बताया. पुलिस पदाधिकारी द्वारा पकड़े गए दोनों व्यक्तियों की तलाशी लेने पर प्रदीप कुमार के पास से लूटे हुए ₹5 हजार रुपये, आधार कार्ड बरामद हुआ तथा अगल-बगल खोजने पर सड़क के किनारे एक देसी कट्टा मिला, जिसे खोलने पर उसमें एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया. पुलिस पदाधिकारी द्वारा पूछने पर रंजन कुमार ने स्वीकार किया कि हथियार मेरे द्वारा पुलिस के डर से फेंक दिया गया. इसके बाद पुलिस पदाधिकारी द्वारा ₹5000, एक देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस, एक हीरो होंडा मोटरसाइकिल जिसका नंबर बीआर 43 सी 1894, आधार कार्ड की छाया प्रति बरामद की गई.

वहीं मामले में थाना प्रभारी ने बताया कि शंकर कुमार यादव के आवेदन के आलोक में मुरलीगंज थाना कांड संख्या 308/22 दर्ज करते हुए सुसंगत धाराओं में अपराधियों को न्यायिक हिरासत में मधेपुरा भेज दिया गया.

ट्रैक्टर पर मकई ला रहे किसान के साथ लूटपाट मामले में अपराधी गिरफ्तार ट्रैक्टर पर मकई ला रहे किसान के साथ लूटपाट मामले में अपराधी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 24, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.