मधेपुरा में कार से सैंकड़ों बोतल विदेशी शराब बरामद

मधेपुरा सदर थानाक्षेत्र में रविवार की देर रात गुप्त सूचना के आधार पर थाना अध्यक्ष सुरेंद्र कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित कर चकला श्रीपुर रोड में छापेमारी कर एक RENAULT TRIBER कार की तलाशी ली गई तो भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया. 

घटना की जानकारी सोमवार को थाना परिसर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अजय नारायण यादव ने दी. उन्होंने बताया कि सदर थाना क्षेत्र में लगातार शराब के विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है. इसी क्रम में रविवार को भी गुप्त सूचना के आधार पर चकला श्रीपुर रोड के समीप तलाशी के दौरान एक कार से भारी मात्रा में शराब के साथ तीन तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया. जिसके पास से 39,700 रूपये तथा पांच मोबाइल फोन बरामद किया गया है. जबकि कार से रॉयल प्लेयर 750ml की 12 बोतल, 350ml का 96 बोतल एवं 180ml का 44 बोतल शराब बरामद किया गया है. उन्होंने बताया कि सभी गिरफ्तार शराब तस्करों का इतिहास खंगाला जा रहा है. छापेमारी में थाना अध्यक्ष सुरेंद्र कुमार रवीश कुमार, अखिलेश कुमार सहित कई पुलिस बल मौजूद थे.

मधेपुरा में कार से सैंकड़ों बोतल विदेशी शराब बरामद मधेपुरा में कार से सैंकड़ों बोतल विदेशी शराब बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 16, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.