मवेशी बेचकर लौट रहे व्यवसाई को गोली मारकर घायल किया और लूट लिए ₹ 80 हजार

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत दीनापट्टी सखुआ पंचायत के तिलकोड़ा के मवेशी व्यापारी पप्पू दास पिता महेंद्र दास घर वार्ड नंबर 11 को मधेपुरा पूर्णिया एनएच 107 जानकीनगर से पहले आजाद चौक के जब मवेशी बेचकर टाटा के पिकअप योद्धा से वापस घर लौट रहे थे इसी क्रम में आजाद चौक से पहले पास दो बाइक पर सवार अज्ञात अपराधियों ने लूटपाट के दौरान पैर में गोली मार कर व्यापारी से ₹80000 लूट ली है. 

घायल अवस्था में व्यापारी को उसी पिकअप वैन से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज लाया गया जहां उन्होंने घटना के बारे में बताया कि जब बनमनखी मवेशी हॉट से मवेशी बेचकर वापस 1:30 बजे दिन में घर लौट रहे थे इसी क्रम में एक अपाचे और एक पल्सर गाड़ी से लगभग 4 व्यक्ति आजाद चौक से पहले पिकअप वैन का पीछा कर ओवरटेक किया और ड्राइवर को गाड़ी रोकने के लिए कहा. इसके बाद उन्होंने ड्राइवर के साथ मारपीट की और हमसे पैसे की मांग करने लगे. हमने कहा कि बुजुर्ग आदमी के पास पैसा है. इतने में उसने पैर में गोली मार दी और हमारे साथ बैठे व्यक्ति अस्सी हजार रुपया लूट लिया और मोटरसाइकिल घुमा कर निकलते बने. 

घटना के विषय में पिकअप वैन के ड्राइवर विजय कुमार, पिता श्याम यादव, घर पोखराम परमानंदपुर वार्ड नंबर 7 ने बताया कि दो गाड़ी नहीं, वे तीन मोटरसाइकिल से पीछा कर रहे थे और करीब 6 की संख्या में सारे अपराधी थे. गाड़ी रुकवाने का इशारा करते ही गाड़ी रोकने पर मेरे साथ मारपीट करने लगे और दूसरी तरफ से दूसरे अपराधी व्यापारी के साथ मारपीट और गोली चला दी.

मौके पर मौजूद डॉक्टर राजेश कुमार ने बताया कि बाएं पैर में गोली लगी है. गोली अंदर है और बेहतर चिकित्सा के लिए रेफर किया जा रहा है.

मामले में मुरलीगंज थाना अध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि जैसे ही मुझे अस्पताल से घायलों की सूचना मिली हमने घटना की सूचना जानकी नगर थाने को दे दी है.

मवेशी बेचकर लौट रहे व्यवसाई को गोली मारकर घायल किया और लूट लिए ₹ 80 हजार मवेशी बेचकर लौट रहे व्यवसाई को गोली मारकर घायल किया और लूट लिए ₹ 80 हजार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 16, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.