सनक: सड़क के किनारे ट्रक खड़ी करने पर बाप-बेटे ने चेला से ड्राइवर का सर फोड़ा, रेफर

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थानाक्षेत्र में सोमवार की देर रात 10:00 बजे मीरगंज चौक सुपौल से आ रही एक ट्रक स्टेट हाईवे 91 के किनारे खड़ी करने पर पिता-पुत्र ने एक ट्रक ड्राइवर को चेला से मारकर जख्मी कर दिया। 

ट्रक ड्राइवर रूविंद्र कुमार, घर सुपौल गौरव गढ़, वार्ड नंबर 6 ने जानकारी देते हुए बताया कि उसके गाड़ी (नंबर बीआर 11 U1192) की गलती बस इतनी थी कि ट्रक को साइड करने में सड़क के किनारे रखें गिट्टी के ढेर पर ट्रक का चक्का चल गया था. और वह ट्रक से उतर कर चाय पीने जा रहा था। इतनी सी बात को लेकर दुकानदार का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया और उसने बगल में जलावन के लिए रखा लकड़ी के चेला से मारकर ट्रक के शीशा तोड़ना शुरू कर दिया। 

मना करने पर मेरे सर ऊपर भी चेला बरसाना शुरू कर दिया। स्थानीय लोगों की मदद से किसी तरह ड्राइवर को दुकानदार के चंगुल से निकालकर मुरलीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज पहुंचाया गया।

मौके पर उपस्थित चिकित्सक डॉ मुकेश कुमार ने उपचार के उपरांत जानकारी देते हुए बताया कि सर पर गहरे जख्म है, बेहतर चिकित्सा एवं सीटीएच सिटी स्कैन के लिए रेफर कर दिया गया है। 

मामले में मुरलीगंज थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने कहा कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर दो व्यक्ति को जिनका नाम बिंदेश्वरी शाह और छोटू कुमार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.


सनक: सड़क के किनारे ट्रक खड़ी करने पर बाप-बेटे ने चेला से ड्राइवर का सर फोड़ा, रेफर सनक: सड़क के किनारे ट्रक खड़ी करने पर बाप-बेटे ने चेला से ड्राइवर का सर फोड़ा, रेफर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 17, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.