दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में एक बच्ची समेत दो की मौत एवं दो जख्मी

मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में आलमनगर नगर पंचायत में एक युवक समेत दो की मौत एवं दो जख्मी.

आलमनगर थाना क्षेत्र के थाना चौक स्थित आलमनगर करामा, सड़क स्थित महेन्द्र सिंह धर्मकांटा के सामने एक 32 वर्षीय युवक की मौत अज्ञात वाहन की चपेट में आने से हो गई. मृतक आलमनगर पूर्वी मुसहरी के लक्ष्मण ऋषिदेव का पुत्र बताया जा रहा है. 

इस बावत मृतक के परिजन ने बताया कि 32 वर्षीय मृतक कैलाश उर्फ चन्द्र शेखर ऋषिदेव सुबह 4:00 बजे प्रत्येक दिन की तरह घर से मजदूरी के लिए निकला था. कैलाश ऋषिदेव बाहर से आने वाले गिट्टी बालू के वाहन को खाली किया करता था. आसपास के सीसीटीवी कैमरे की जांच के बाद पता चला कि सुबह 4:32 बजे मृतक युवक धर्मकांटा के पास घूम रहा था. इसी दौरान आलमनगर बाजार की ओर से एक डीजे वाहन आया जिसके चपेट में आने से घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. सुबह घूमने के लिए निकले लोगों के द्वारा घटना को लेकर शोर मचाया गया जिसके बाद आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई. जिसके बाद मृतक की पहचान आलमनगर पूर्वी मुसहरी निवासी लक्ष्मण ऋषिदेव के 32 वर्षीय पुत्र कैलाश उर्फ चन्द्र शेखर ऋषिदेव के रूप में किया गया. 

घटना की सूचना मिलते ही आलमनगर थाना अध्यक्ष उदय कुमार पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु मधेपुरा भेज दिया. 

वहीं दूसरी घटना आलमनगर अठगामा टोला स्थित मध्य विद्यालय के सामने तीन साल की बच्ची की अज्ञात वाहन के चपेट में आने से मौत हो गई. जिसकी पहचान सनोज शर्मा की पुत्री सुनीता कुमारी के रूप में की गई. इस बावत मृतका के परिजन ने बताया कि सुनीता कुमारी घर के सामने खेल रही थी, तभी आलमनगर की ओर से आने वाले एक अज्ञात वाहन की चपेट में आ गई जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई. घटना की सूचना थाना अध्यक्ष उदय कुमार को दी गई. सूचना मिलते ही अंचलाधिकारी अभय कुमार, थानाध्यक्ष उदय कुमार, पुलिस पदाधिकारी उपेंद्र राम, विजय कुमार सिंह सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु मधेपुरा भेज दिया. 

उक्त दोनों घटना में आक्रोशित परिजनों के द्वारा सड़क जाम किया गया. जिसे पदाधिकारी एवं स्थानीय ग्रामीणों की मदद से सड़क जाम हटाया गया. समाचार प्रेषण तक परिजन द्वारा कोई आवेदन थाना में नहीं दिया गया था.

(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में एक बच्ची समेत दो की मौत एवं दो जख्मी दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में एक बच्ची समेत दो की मौत एवं दो जख्मी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 13, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.