ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार महिला की मौत, दो बच्चे भी जख्मी

मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र के आलमनगर खुरहान माली मोड़ रोड में लदमा पुल पर आलमनगर की ओर से मोटरसाइकिल पर एक दंपत्ति अपने 3 बच्चों के साथ उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के खोखशी श्याम जा रहे थे, कि इसी दौरान आलमनगर बाजार से निकलने के कुछ दूर बाद ही लदमा पूल पर खुरहान की ओर से आ रहे एक ट्रक की चपेट में आ गए, जिससे घटनास्थल पर ही बाइक सवार महिला की मौत हो गई और बाइक पर सवार दो बच्चे भी जख्मी हो गए. 

मृतक महिला की पहचान आलमनगर थाना क्षेत्र के कुंजोरी पंचायत भरतखंड बासा मो. निशार की 26 वर्षीया पत्नी नजराना खातुन के रूप में किया गया. घटना को लेकर स्थानीय ग्रामीण एवं प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मोटरसाइकिल पर पति पत्नी के अलावा 3 बच्चे सवार थे जो आलमनगर की ओर से आ रहे थे. लदमा पूल पर एक साईड से मक्के की फसल जमा होने की वजह से मोटरसाइकिल साइड से धीरे-धीरे करके निकल रहा था कि तभी खुरहान की ओर से एक ट्रक आ रहा था जगह संकीर्ण होने की वजह से महिला का ट्रक के बीच में बने ओक में कपड़ा फँस जाने की वजह से वह मोटरसाइकिल से गिर गई. जिसके बाद ट्रक का पिछला चक्का महिला को रौंदते हुए निकल गया. 

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पदाधिकारी रविंद्र राय, शिवजी सिंह, उपेंद्र राम पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार महिला की मौत, दो बच्चे भी जख्मी ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार महिला की मौत, दो बच्चे भी जख्मी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 28, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.