सड़क पार करने के दौरान वृद्ध महिला को हाईवा ने रौंदा, इलाज के दौरान मौत

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के रहटा बाजार में रविवार को स्टेट हाईवे 91 पार करने के दौरान वृद्ध महिला को हाईवा ट्रक ने जबरदस्त रूप से धक्का मार दिया. जिससे कारण वृद्ध महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. परिजनों ने ग्रामीणों के सहयोग से घायल वृद्ध महिला को कुमारखंड सीएचसी में भर्ती कराया. जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर घायल वृद्ध महिला की हालत गंभीर देख बेहतर इलाज के लिए जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज मधेपुरा रेफर कर दिया. जहां इलाज के दौरान वृद्ध महिला पनिया देवी की मौत हो गई. 

मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया. स्थानीय ग्रामीणों ने हाईवा ट्रक और चालक को पकड़कर कुमारखंड पुलिस के हवाले कर दिया. मृतक महिला थाना क्षेत्र के रहटा पंचायत स्थित सोनापुर वार्ड एक निवासी थी. मृतका पनीया देवी का पुत्र कैलू ऋषिदेव ने बताया कि मां पनिया देवी जन वितरण प्रणाली दुकान से चावल, गेहूं लाने जा रही थी. रहटा मुख्य बाजार में स्टेट हाईवे पार करने के दौरान मीरगंज की ओर से आ रहे हाईवा ट्रक बीआर 50 जी 7229 के चपेट में आने से पनिया देवी गंभीर रूप से घायल हो गई. परिजनों ने इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र कुमारखंड में भर्ती कराया. जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर हालत गंभीर देख बेहतर इलाज के लिए मधेपुरा मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया. इलाज के दौरान पनिया देवी की मौत हो गई. 

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे कुमारखंड थाना पुलिस को स्थानीय ग्रामीणों ने वाहन के चालक और हाईवा ट्रक को पुलिस के हवाले कर दिया.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

सड़क पार करने के दौरान वृद्ध महिला को हाईवा ने रौंदा, इलाज के दौरान मौत सड़क पार करने के दौरान वृद्ध महिला को हाईवा ने रौंदा, इलाज के दौरान मौत Reviewed by Rakesh Singh on May 29, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.