समाजसेवा के लिए श्रृंगी ऋषि सेवा फाउंडेशन को अखंड भारत सेवा सम्मान से किया गया सम्मानित

समाज सेवा के विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट योगदान के लिए श्रृंगी ऋषि सेवा फाउंडेशन को अखंड भारत सेवा सम्मान से सम्मानित किया गया. इस बावत संस्था के संस्थापक भास्कर कुमार निखिल ने बताया कि मधुबनी के चर्चित समाजिक संगठन  सम्राट अशोक रक्त सेवा समिति झंझारपूर के द्वारा 15 अप्रेल को आंख के  अस्पताल झंझारपूर मधुबनी में एक कार्यक्रम आयोजित कर फाउंडेशन को समाज में उत्कृष्ट कार्यो के लिए सम्मानित किया गया. यह सम्मान पाकर फाउंडेशन परिवार अपने आप को गौरवान्वित महसूस कर रहा है. यह पल सम्पूर्ण जिला के लिए गौरव और सम्मान की बात है. 

पुरस्कार लेने के बाद मुख्य प्रबंधक सागर यादव ने कहा कि सम्राट अशोक रक्त सेवा समिति के संस्थापक आचार्य ललित शास्त्री के द्वारा श्रृंगी ऋषि सेवा फाउंडेशन के समाजसेवा के बेहतर कार्य को देखते हुए अखंड भारत सेवा सम्मान के लिए फाउंडेशन को चयनित कर फाउंडेशन को समाज सेवा के कार्यों में और उर्जा भरने का काम किया है. यह सम्मान संस्था के मुख्य प्रबंधक सागर यादव के साथ पुर्णिया जिला प्रबंधक बसंत यादव ने संयुक्त रुप से प्राप्त किया. यह सम्मान मधुबनी विधान परिषद अंबिका प्रसाद यादव और मधुबनी जिला परिषद् के अध्यक्ष बिंद गुलाब यादव के द्वारा प्रदान किया गया. 

इस सम्मान का समाचार सुनते ही समाज सेवी भगवान दास टेकरीवाल, शिवप्रसाद टेकरीवाल, वस्त्र व्यापार संघ के अध्यक्ष अरविंद प्राणसुखका, मेघालय तुरा जिला के एसपी विवेकानंद राठौड़, डा. आरके पप्पू, सिंहेश्वर व्यापार मंडल सह सुखासन पैक्स अध्यक्ष शिवचंद चौधरी, प्रदेश मारवाड़ी संघ के अध्यक्ष दिलीप खंडेलवाल, पुर्व उप प्रमुख राजेश कुमार झा, आर.आर. ग्रीनफील्ड के डायरेक्टर राजेश कुमार राजु, व्यापार संघ के महासचिव अशोक भगत, मधेपुरा स्वर्णकार संघ अध्यक्ष इन्द्रदेव स्वर्णकार, सिंहेश्वर मंदिर के पुजारी लाल बाबा, मंदिर न्यास समिति के सदस्य सियाराम यादव, विजय सिंह, मदन मोहन सिंह, सरोज सिंह, पूर्व मुखिया सह राम जानकी ठाकुरबाड़ी के अध्यक्ष किशोरी प्रसाद सिंह, सचिदानंद चौधरी, अनिल भगत, संजय गुप्ता सहित कई लोगों ने बधाई देते हुए सेवा कार्य को और गति देने के लिए उत्साहित किया.

समाजसेवा के लिए श्रृंगी ऋषि सेवा फाउंडेशन को अखंड भारत सेवा सम्मान से किया गया सम्मानित समाजसेवा के लिए श्रृंगी ऋषि सेवा फाउंडेशन को अखंड भारत सेवा सम्मान से किया गया सम्मानित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 16, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.