फर्जी और मानक के विपरीत संचालित नर्सिंग होम, क्लिनिक एवं लेबोरेटरी की जांच: 4 क्लिनिक सील

डीएम मधेपुरा के निर्देशानुसार फर्जी और मानक के विपरीत संचालित नर्सिंग होम, क्लिनिक एवं लेबोरेटरी को बंद कराने हेतु सीएससी प्रभारी डा. रविन्द्र कुमार और सीओ आदर्श गौतम के नेतृत्व में एक टीम मधेपुरा के सिंहेश्वर बाजार के 11 क्लिनिक, लैब और नर्सिंग होम के कागजात की जांच की, जिसमें कागजात नहीं दिखाने वाले 4 क्लिनिक को सील कर दिया. 

इस बावत सीओ आदर्श गौतम ने बताया कि डीएम के निर्देशानुसार पूरे जिले के फर्जी नर्सिंग होम, क्लिनिक और लेबोरेटरी के जांच का आदेश दिया गया है. जिसके आलोक में सिंहेश्वर में स्थित 11 नीजी क्लिनिक, लैब और नर्सिंग होम की जांच की गई. जिसमें 4 निजी क्लिनिक को कागजात के अभाव में सील कर दिया गया. जिसमें सिंहेश्वर मंदिर रोड स्थित डा. सी.के. चंदन, डा. एस.के. सज्जन, डा. डी.के. सुमन के दांत के क्लिनिक को सील कर दिया. वहीं एक क्लिनिक स्टेट बैंक के आगे डा. प्रवीण का निजी क्लिनिक को भी सील कर दिया गया है. 

हालांकि चिकित्सक ने कागजात दिखाने के लिए समय भी मांगा. इस बावत सीओ आदर्श गौतम ने बताया कि कागजात दिखाने के बाद सही पाये जाने पर सील खोल दिया जायेगा. मौके पर बीएचएम पियूष वर्धन, एसआई कमलेश प्रसाद के साथ पुलिस बल मौजूद थे.

फर्जी और मानक के विपरीत संचालित नर्सिंग होम, क्लिनिक एवं लेबोरेटरी की जांच: 4 क्लिनिक सील फर्जी और मानक के विपरीत संचालित नर्सिंग होम, क्लिनिक एवं लेबोरेटरी की जांच: 4 क्लिनिक सील Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 16, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.