मामूली विवाद में पीट पीट कर हत्या, 4 आरोपी गिरफ्तार

मामूली विवाद में पीट पीट कर हत्या करने का एक मामला सामने आया है. जिसमें सिंहेश्वर थानाध्यक्ष ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 4 आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. 

मिली जानकारी के अनुसार सिंहेश्वर प्रखंड के कमरगामा पंचायत के वार्ड नंबर 6 निवासी सतिश कुमार ने बताया कि मेरा छोटा भाई नीतीश कुमार को जो मंद बुद्धि का है. उसको शुक्रवार की शाम 5 बजे के करीब वृहस्पति सादा, उसका दामाद और साला ने मिलकर उसे मारा. यह बात जब मालूम हुआ तो इसकी शिकायत लेकर जब मेरे पिता सकलदेव पासवान और चाचा चंद्रदेव पासवान उसके घर गये तो उन लोगों ने उल्टे मेरे पिता और चाचा को ही लाठी, डंडा से मारने लगा. जिससे उसके सर में चोट लग गई. जिसके कारण दोनो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसे स्थानीय लोगों की मदद से आनन फानन में ईलाज के लिए जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. जहाँ चिकित्सक ने मेरे पिता सकलदेव पासवान को मृत घोषित कर दिया. जबकि चाचा चंद्रदेव पासवान का इलाज चल रहा है. 

मामले की जानकारी होते ही थानाध्यक्ष अरूण कुमार ने मेडिकल कॉलेज पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. वहीं मामले के नामजद अभियुक्त की तलाश शुरू कर दी गई है. जिसमें वृहस्पति सादा, कुंती सादा, पुलकित सादा और शिव कुमार सादा को गिरफ्तार कर लिया गया. 

इस बावत थानाध्यक्ष अरूण कुमार ने बताया कि मामले में 12 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है और बांकी की तलाश के लिए छापेमारी की जा रही है.



मामूली विवाद में पीट पीट कर हत्या, 4 आरोपी गिरफ्तार मामूली विवाद में पीट पीट कर हत्या, 4 आरोपी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 16, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.