होली में हुड़दंगियो पर होगी कार्रवाई, शान्ति और सद्भाव से होली मनाने की अपील

हिन्दुओं का पवित्र रंगो का त्यौहार होली के रंग में भंग न हो इस बावत रविवार को सदर थाना परिसर में एसडीएम नीरज कुमार की अध्यक्षा में एक शान्ति समिति की बैठक हुई, जिसमें शहर के विभिन्न वार्ड के वार्ड सदस्य सहित आसपास के पंचायत प्रतिनिधि के अलावे विभिन्न राजनैतिक दल के नेता और भारी संख्या में हिन्दू और मुस्लिम भाई ने शिरकत किया.

इस अवसर पर एसडीएम श्री कुमार ने कहा कि रंगो का त्यौहार होली और मुस्लिम समुदाय के अति महत्वपूर्ण त्योहार सबेबरात पर्व है. उन्होने दोनों त्यौहार को सद्भाव, भाईचारा और शान्ति से मनाने की अपील की.

एसडीपीओ अजय नारायण यादव ने कहा कि होली के अवसर पर अश्लील गाने और डीजे बजाने पर पूरी पाबंदी रहेगी. पाबंदी के बावजूद बजाने पर सख्त कार्रवाई की जायेगी. उन्होने कहा कि बाइक रेस और हुड़दंग मचाने वाले पर विशेष नजर रखने का आदेश थानाध्यक्ष को दिया गया है. ऐसा करते पाये जाने पर सख्त कार्रवाई की जायेगी. कहा कि शराब कारोबारी और शराबी पर विशेष नजर रखी जाएगी. शराबी की जांच ब्रेथ एनालाइजर से करने का आदेश दिया है.

उन्होने कहा कि होली के अवसर पर असामाजिक तत्व पर नजर रखने के लिए शहर में सादे लिबास में पुलिस बल तैनात रहेंगे, साथ ही जन प्रतिनिधि से कहा कि वे असामाजिक तत्वों की जानकारी पुलिस को तत्काल दें, ताकि समय पर पुलिस कार्रवाई कर सके.

बैठक में थानाध्यक्ष सुरेन्द्र कुमार, सीओ योगेन्द्र कुमार के अलावे भाजपा जिला स्वदेश कुमार, भाजपा के राहुल यादव, मुखिया मुकेश कुमार, गणेश गुप्ता, कांग्रेस के नेता विषणुदेव विक्रम, बालेशवर चौधरी, मो. शौकत अली, मो. आलम, विश्वनाथ गुप्ता, सुधीर भगत, दीपक कुमार, मो.कारी सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे.

होली में हुड़दंगियो पर होगी कार्रवाई, शान्ति और सद्भाव से होली मनाने की अपील होली में हुड़दंगियो पर होगी कार्रवाई, शान्ति और सद्भाव से होली मनाने की अपील Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 13, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.