संगठनों के द्वारा अनिश्चितकालीन धरना के बाद BNMU प्रशासन ने लिया बीएड फीस पूर्ववत रखने का फैसला

बीएन मंडल विश्वविद्यालय में अंगीभूत महाविद्यालययों में बीएड फीस एक लाख से बढ़ाकर डेढ़ लाख करने की कवायद पर जन अधिकार छात्र परिषद् एवं अन्य संगठनों के द्वारा अनिश्चितकालिन धरना के दूसरे दिन रात के 08:00 बजे तक चले आंदोलन के बाद आखिरकार बीएनएमयू प्रशासन को झुकना पड़ा औऱ पूर्व की भांति (एक लाख) फीस ही लेने पर राजी हुए.

प्रदर्शकारी छात्र नेताओं की मांग पर कुलसचिव मिहिर ठाकुर ने देर रात पत्र जारी किया और मिठाई खिलाकरअनिश्चितकालिन धरना को तुड़वाया. 

धरना की अध्यक्षता कर रहे छात्र जाप जिलाध्यक्ष रौशन कुमार बिट्टू ने इस नेक कार्य के लिए विश्वविद्यालय प्रशासन और माननीय कुलपति महोदय एवं कुलसचिव महोदय को साधुवाद दिया और कहा कि कोशी जैसे पिछड़े एवं गरीब इलाके के छात्र अब बीएड करने से वंचित नही होंगे. उन्होंने कहा कि छात्र हित के लिए इस बड़ी संघर्ष को लड़ने के लिए छात्र जाप और अन्य संगठनों के क्रांतिकारी साथियों की ये बड़ी जीत है.

संगठनों के द्वारा अनिश्चितकालीन धरना के बाद BNMU प्रशासन ने लिया बीएड फीस पूर्ववत रखने का फैसला संगठनों के द्वारा अनिश्चितकालीन धरना के बाद BNMU प्रशासन ने लिया बीएड फीस पूर्ववत रखने का फैसला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 13, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.