MLC चुनाव: 'मजबूत रचनात्मक विपक्ष के लिए राज्य के सभी सीटों पर आरजेडी की जीत जरूरी': प्रदेश उपाध्यक्ष RJD

कोसी स्थानीय निकाय चुनाव को लेकर आरजेडी का अभियान तेज कर दिया गया है. शुक्रवार को सर्किट हाउस में चुनाव समन्वय समिति के सदस्यों ने प्रेस वार्ता की. वार्ता में समन्वय समिति के संयोजक पूर्व मंत्री सह आरजेडी के प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह ने कहा कि वर्तमान प्रतिनिधि विधान परिषद में पंचायत प्रतिनिधियों की आवाज नहीं बन सकी. जिससे गांधी के सपनों का पंचायत नहीं बन पाया. उन्होंने कहा कि आरजेडी ने आम लोगों से जुड़े सौम्य और सरल स्वभाव के विद्वान डॉ. अजय कुमार सिंह को उम्मीदवार बनाया है. पूर्व मंत्री ने कहा कि समन्वय समिति जनप्रतिनिधियों से संपर्क कर डॉ. सिंह की जीत के लिए काम कर रही है. उन्होंने कहा कि जिला स्तरीय सम्मेलन के बाद प्रखंड स्तरीय सम्मेलन आयोजित की जाएगी. 

उन्होंने बताया कि 20 से 26 फरवरी तक प्रखंड स्तरीय सम्मेलन आयोजित की जाएगी. कहा कि विधान परिषद में मजबूत रचनात्मक विपक्ष के लिए राज्य के सभी सीटों पर आरजेडी की जीत जरूरी है. उन्होंने बताया कि पंचायत चुनाव में 75 प्रतिशत जीत आरजेडी समर्थकों की हुई है. अन्य दलों के समर्थक भी उन्हें समर्थन देने को तैयार है. उन्होंने कहा कि यह विचारधारा की लड़ाई है. 

प्रेस वार्ता में सह सचिव पूर्व विधायक यदुवंश यादव ने कहा कि गांधी, लोहिया, जेपी के सपनों का पंचायती राज बनाने के लिए पंचायत को अधिकार मिलना चाहिए. विपक्ष को मजबूती देने के लिए आरजेडी उम्मीदवार की जीत के लिए सबों को आगे आने की जरूरत है. कोसी की आवाज परिषद में जोरदार तरीके से उठाने के लिए अजय कुमार सिंह सबसे योग्य हैं. पूर्व मंत्री सह विधायक प्रो चंद्रशेखर ने कहा कि राज्य में अमन चैन भाईचारा स्थापित करने को बाहुबली और धनबली को पराजित करना जरूरी है. उन्होंने कहा कि 24 में से 22 सीटों पर आरजेडी की जीत होगी. वहीं डॉ. अजय कुमार सिंह ने कहा कि कोसी की आवाज को परिषद में जोरदार तरीके से उठाने के लिए सबका सहयोग जरूरी है. 

मौके पर जिलाध्यक्ष जयकांत यादव, प्रदेश सचिव डॉ. चंद्रदीप, कृष्ण कुमार, डॉ. राजेश रतन मुन्ना, रागिनी रानी यादव, अमेश यादव, पप्पू कुमार सहित अन्य मौजूद थे.

MLC चुनाव: 'मजबूत रचनात्मक विपक्ष के लिए राज्य के सभी सीटों पर आरजेडी की जीत जरूरी': प्रदेश उपाध्यक्ष RJD MLC चुनाव: 'मजबूत रचनात्मक विपक्ष के लिए राज्य के सभी सीटों पर आरजेडी की जीत जरूरी': प्रदेश उपाध्यक्ष RJD Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 19, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.