'प्रदीप साह की हत्या में शामिल हैं तीन से चार लोग': मृतक के घर पहुंचे जाप सुप्रीमो पप्पू यादव

मधेपुरा में जदयू नेता प्रदीप साह हत्याकांड पर जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने के मुताबिक राजनीतिक साजिश के तहत हुई है प्रदीप साह की हत्या. हत्या में शामिल है तीन से चार लोग. सीएम हाउस को दी गयी है अपराधी की लिस्ट. 

प्रदीप साह (फ़ाइल फोटो)

दरसअल बिहारीगंज जदयू नेता प्रदीप साह हत्या मामला पकड़ने लगा है राजनीतिक तूल. आज मधेपुरा के बिहारीगंज प्रखंड अंतर्गत हथियोंधा गांव पहुंचे जाप सुप्रीमो पप्पू यादव. मृतक परिजनों से मिलकर दिया सांत्वना और मदद का भरोसा. इस दौरान पप्पू यादव ने बिहार सरकार पर जमकर साधा निशाना. कहा बिहार में कम्प्लीट रूप से सिस्टम को अपराधी व माफिया चला रहे हैं. इन अपराधियों को पुलिसिंग व्यवस्था से भय नहीं है और ये खुलेआम दिनदहाड़े लगातार आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि बिहार सरकार में सिस्टम पूरी तरह फैल हो चुकी है. स्पीकर कहते हैं हमारी कोई नहीं सुनता है तो बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष कहता मेरी कोई नहीं सुनता है वहीं रूढ़ी कहता है हम बर्बाद हो गए और छेदी पासवान कहता है बिहार के मुखिया नीतीश कुमार दाउद से मिले हुए हैं. कुल मिलाकर अपराधी व माफिया चलाता है थाना. 

साथ हीं पप्पू यादव ने जदयू नेता हत्या मामले को लेकर कहा कि हम जानते हैं कौन इनकी हत्या करवाया है. वैसे हमने सीएम को बता दिया है फिलहाल वे दिल्ली में हैं हमारी बात हो चुकी है. हम इस हत्या मामले की जांच एसआईटी से करवाने की मांग करते हैं और तत्काल मृतक परिजनों को 20 लाख मुवावजे की भी मांग रखते है. इसके बाद इस केस को जल्द स्पीडी ट्रायल करवाकर हत्यारे को सजा देने की मांग करते हैं ताकि अपराधी जेल जा सके.

'प्रदीप साह की हत्या में शामिल हैं तीन से चार लोग': मृतक के घर पहुंचे जाप सुप्रीमो पप्पू यादव 'प्रदीप साह की हत्या में शामिल हैं तीन से चार लोग': मृतक के घर पहुंचे जाप सुप्रीमो पप्पू यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 19, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.