शादी समारोह में युवक को लगी गोली, निजी नर्सिंग होम में इलाज के दौरान हुई मौत, हंगामा

मधेपुरा में शादी समारोह में दौरान गोली लगने से एक युवक की मौत निजी नर्सिंग होम में इलाज के दौरान हो गई. मौत से आक्रोशित परिजनों ने अस्पताल में तोड़फोड़ शुरू कर दिया. इस दौरान अस्पताल में लगे कुर्सी टेबल शीशा और परिसर में खड़ी डॉक्टर के एक वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया. 

सूचना पर मधेपुरा और सिंहेश्वर की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आक्रोशित परिजनों को शांत किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल भेज दिया. घटना शुक्रवार के रात की है. मृतक युवक भर्राही ओपी थाना क्षेत्र के मरुआहा सिमरी टोला निवासी 36 वर्षीय विलास यादव बताया गया है. 


मिली जानकारी के अनुसार विलास अपने ग्रामीण करीबी सरपंच संजय यादव के साथ कुमारखंड थाना क्षेत्र के रामगंज गांव शादी समारोह में आया था. शुक्रवार की देर रात शादी समारोह में हो रहे नाच गान के दौरान वहां मौजूद युवक के द्वारा बिलास को एक गोली उसके पीठ में मार दी गई गई. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने आनन फानन में युवक को एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. शुक्रवार की रात बेहतर इलाज के लिए सबैला स्थित पाटलिपुत्र नर्सिंग होम में घायल युवक विलास को भर्ती कराया गया. रात भर चिकित्सकों ने इलाज किया. अचानक शनिवार दिन के 11 बजे परिजनों को सूचना मिली कि विलास की मौत हो गई है. इससे परिजन भड़क गए और आक्रोशित होकर अस्पताल में तोड़फोड़ शुरू कर दी. इस घटना में अस्पताल में लगे कुर्सी टेबल और शीशा क्षतिग्रस्त हो गया. 

वहीं आक्रोशित ग्रामीणों ने अस्पताल परिसर में खड़ी डॉक्टर के वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. परिजनों का आरोप था जब भी विलास की खोज खबर लेने डॉक्टर के पास जाते थे तो डॉक्टर वहां से भगा देते थे और इलाज रूम का दरवाजा बंद कर देते थे. वहीं परिजनों ने यह भी आरोप लगाया जब इलाज संभव नहीं था तो मरीज को रेफर क्यों नहीं किया. डॉक्टर की लापरवाही के कारण विलास की मौत हो गई है. सूचना मिलते ही मधेपुरा पुलिस और सिंहेश्वर की पुलिस ने अस्पताल परिसर पहुंच कर आक्रोशित परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कराया और सबको पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल भेजा. 

वहीं पाटलिपुत्र नर्सिंग होम के डॉक्टर संतोष कुमार ने बताया कि गोली लगे मरीज का इलाज तुरंत ही आरंभ कर दिया गया था. गोली पीठ होते हुए लीवर तक पहुंच गई थी. जिसका 6 घंटे ऑपरेशन कर गोली को निकाल दिया गया और पेशेंट को होश भी आ गया मगर मालूम पड़ता है कि हार्ट अटैक से उसकी मौत हो गई. ऑपरेशन के दौरान ऑपरेशन कक्ष में किसी को आने की इजाजत नहीं है.

शादी समारोह में युवक को लगी गोली, निजी नर्सिंग होम में इलाज के दौरान हुई मौत, हंगामा शादी समारोह में युवक को लगी गोली, निजी नर्सिंग होम में इलाज के दौरान हुई मौत, हंगामा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 19, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.