दाखिल-खारिज नहीं करने वाले अधिकारियों पर गिरेगी गाज: रामसूरत राय

मधेपुरा जिले के पुरैनी में आयोजित कृषि मेला के उदघाटन के लिए जाने के क्रम में बिहार सरकार के राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री रामसूरत राय मधेपुरा दौरे पर पहुँचने के बाद सर्किट हाउस में कार्यकर्ताओं के सम्मान के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि दाखिल-खारिज में गड़बरी करने वाले अधिकारियों को बख्शा नहीं जाएगा. 

कार्यकर्ता आमजनों की समस्याओं के निराकरण को सीओ ओर डीसीएलआर से मिलकर अपनी बात रखें, अगर नहीं सुनता है तो सीधे हमसे कह.

मंत्री श्री राय ने कहा कि आगामी 23 फरवरी 2022 को कोसी क्षेत्र के तीनों जिले मधेपुरा, सहरसा, सुपौल के राजस्व विभाग के समस्याओं के निराकरण को लेकर प्रमंडलीय स्तर पर बैठक किया जा रहा है और जो भी जमीन सबन्धित समस्या है उसका निराकरण करने का प्रयास किया जाएगा.

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष स्वदेश कुमार, पूर्व जिलाध्यक्ष अनिल कुमार, पूर्व प्रत्याशी डॉ विजय विमल, नगर अध्यक्ष अंकेश गोप, डॉ आभाष आनंद, भाजयूमो प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राहुल कुमार यादव, डॉ हर्ष सिंधू, सुमन पोद्दार, सुनील सिंह, अमरदीप राय, ओमप्रकाश, रीता राय, साबरमती कुमारी, गुलजार, जटाशंकर, सुधांशू रंजन, अनमोल मंडल सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे.

दाखिल-खारिज नहीं करने वाले अधिकारियों पर गिरेगी गाज: रामसूरत राय दाखिल-खारिज नहीं करने वाले अधिकारियों पर गिरेगी गाज: रामसूरत राय Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 20, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.