परीक्षा देकर वापस लौट रहे परीक्षार्थी को अपराधियों ने गोली मारकर किया जख्मी

मधेपुरा जिले में अपराधिक घटनाएँ बेलगाम होती जा रही हैं. ताजा मामला मधेपुरा के घैलाढ़ थाना क्षेत्र एवं बैजनाथपुर ओपी क्षेत्र के सीमा से सटे पथराहा चौक के आसपास की है। जहां दिनदहाड़े दो अज्ञात अपराधियों के द्वारा इंटरमीडिएट की परीक्षा दे रहे परीक्षार्थी को गोली मारकर घायल कर दिया.

 मिली जानकारी के अनुसार परीक्षार्थी परीक्षा देकर वापस अपने घर आ रहा था, इसी क्रम में पथराहा चौक के समीप पहले से घात लगाए दो अज्ञात अपराधी बैठे थे। परीक्षार्थियों को रोककर पहले बाइक की चाबी और मोबाइल मांगा. बाइक का चाबी और मोबाइल नहीं देने पर उसे गोली मार दी. जिसके बाद परीक्षार्थी बुरी तरह से जख्मी हो गया. 

आनन-फानन में उन्हें घायल को पीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां उन्हें डॉक्टर के द्वारा प्राथमिक उपचार कर  हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। घायल युवक का नाम तफन कुमार बताया जा रहा है जो मधेपुरा डिग्री कॉलेज से परीक्षा देकर वापस अपने गांव लतराहा की ओर जा रहा था। घायल युवक का इलाज सहरसा के निजी अस्पताल में चल रहा है। 

घैलाढ़ थाना प्रभारी जगदीश प्रसाद यादव ने बताया कि पीड़ित परिवार की ओर से आवेदन दिया गया है लगातार इस मामले को लेकर छापेमारी की जा रही है अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा।



परीक्षा देकर वापस लौट रहे परीक्षार्थी को अपराधियों ने गोली मारकर किया जख्मी परीक्षा देकर वापस लौट रहे परीक्षार्थी को अपराधियों ने गोली मारकर किया जख्मी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 02, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.