युवक की लाश मिलने से सनसनी

मधेपुरा। भर्राही ओपी अंतर्गत मधुवन में पोखर से एक युवक की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। लाश को देखने ग्रामीणों की काफी भीड़ जुटी हुई है। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की शिनाख्त में जुट गई है।

मिली जानकारी अनुसार मधुवन गांव स्थित ईंट भट्ठा समीप एक पोखर में शनिवार की सुबह ग्रामीणों ने एक युवक की लाश को देखा। लाश मिलने की खबर पूरे गांव में फैल गई। जिसके बाद लाश को देखने काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। ग्रामीणों ने युवक की लाश मिलने की सूचना पुलिस प्रशासन को दी। जिसके बाद मौके पर भर्राही ओपी पुलिस पहुंचकर छानबीन की। करीब 1 बजे लाश की शिनाख्त सुखासन चकला निवासी मुशहरु यादव का 12 वर्षीय पुत्र मनखुश कुमार के रूप में की गई। जिसके बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। वहीं मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंची।
बताया गया कि मृतक युवक मनखुश कुमार बीती रात मधुवन में एक शादी समारोह में बारात आया था। पुलिस मृतक के परिजनों से बात कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। वहीं लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। घटना के बाद से मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
युवक की लाश मिलने से सनसनी युवक की लाश मिलने से सनसनी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 12, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.