युवा प्रतिभा चयन प्रतियोगिता का प्रथम चरण सम्पन्न

मधेपुरा शहर के कोशी आईटीआई कॉलेज मधेपुरा में रविवार को 35वीं सुशान्त स्मृति युवा प्रतिभा चयन प्रतियोगिता का प्रथम चरण कोविड 19 के दिशा-निर्देश के अनुसार सकुशल सम्पन्न हो गया. कार्यक्रम संयोजक रंगकर्मी बिकास कुमार ने बताया कि प्रतियोगिता में सीमित संख्या में प्रतियोगियों को आयोजन समिति के द्वारा भाग लेने की अनुमति दी गई. जिसमें विभिन्न सरकारी व गैर-सरकारी विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने अपनी भागीदारी दी. 

आजादी के अमृत महोत्सव को समर्पित कार्यक्रम में भारतीय स्वाधीनता संग्राम से सम्बंधित कोई एक दृश्य विषय पर स्थल चित्रकारी और स्वाधीनता संग्राम और युवा विषय पर निबंध लेखन प्रतियोगिता आयोजित की गई. आयोजन समिति के सचिव डॉ.आलोक कुमार ने बताया कि इस अवसर पर उपाध्यक्ष डॉ. भुपेन्द्र ना. यादव मधेपुरी, प्रो. जगदीश ना.प्रसाद, डॉ.रविरंजन कुमार, ई. मुकेश कुमार, मनीषा कुमारी, अंकेश कुमार, सौरभ कुमार, मिनटु कुमार, नितिश कुमार एवं धिरज कुमार उपस्थित थे. 

संयोजक रंगकर्मी ने बताया कि प्रतियोगिता का दूसरा और अंतिम चरण सात फरवरी को सम्पन्न होगा. उक्त अवसर पर भाषण प्रतियोगिता में बिहार में स्वाधीनता आंदोलन- मधेपुरा के संदर्भ में और सुगम संगीत प्रतियोगिता आयोजित हुई. बताया गया कि 58 वां सुशान्त जयंती के अवसर पर श्रद्धांजलि अर्पण सह पुरस्कार वितरण समारोह होगा।

युवा प्रतिभा चयन प्रतियोगिता का प्रथम चरण सम्पन्न युवा प्रतिभा चयन प्रतियोगिता का प्रथम चरण सम्पन्न Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 30, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.