यूरिया आपूर्ति, स्वास्थ्य सेवा समेत विभिन्न मांगों को लेकर जन अधिकार पार्टी ने सौंपा डीएम को ज्ञापन

यूरिया खाद की आपूर्ति एवं कालाबाजारी पर रोक, शहर में स्थित ओबीसी छात्रावास चालू करने, जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज में बेहतर स्वास्थ्य सुविधा बहाल हो एवं एन.एच 106-107 का शीघ्र निर्माण हो आदि मांगों को लेकर आज ज़न अधिकार पार्टी के शीर्ष नेताओं ने जिला पदाधिकारी श्याम बिहारी मीणा से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा और अविलम्ब कारवाई की मांग की.

मौके पर युवा उपाध्यक्ष डॉ अनिल अनल ने कहा कि किसानों को यूरिया खाद नहीं मिल रहा है. थोड़ा बहुत मिलने पर किसानों के भीड़ के कारण तुरंत समाप्त हो जाता है. जिससे सही समय पर किसान खेतों में यूरिया नहीं दे पा रहे हैं और खाद की कालाबाजारी व्यापक पैमाने पर हो रही है. अनिल अनल ने बताया कि एन.एच 106 एवं 107 निर्माण कार्य बहुत विलम्ब से चल रहा है. लोगों के बीच बहुत समस्या बनी हुई है. धूल उड़ने से लोगों का जीना मुहाल बना हुआ है. ठेकेदारों की मनमानी के कारण सड़क पर पानी का छिड़काव भी नहीं किया जा रहा है.

मौके पर छात्र जिलाध्यक्ष रौशन कुमार बिट्टू एवं वि.वि. अध्यक्ष अमन कुमार रितेश ने कहा कि स्थापना समय से ही सरकारी कामों की शोभा बढ़ा रहे ओबीसी छात्रावास को जन छात्र परिषद के लम्बे आन्दोलन के बाद वर्षों पहले खाली तो कर दिया गया लेकिन जिला प्रशासन की उदासीनता के कारण खाली पड़ा ओबीसी छात्रावास जुआरियों का अड्डा बन चुका है. उम्मीद है कि जिला पदाधिकारी महोदय मामलों को संज्ञान में लेकर जल्द से जल्द कार्रवाई करेंगें, अन्यथा हमलोग आन्दोलन पर बाध्य होंगे.

यूरिया आपूर्ति, स्वास्थ्य सेवा समेत विभिन्न मांगों को लेकर जन अधिकार पार्टी ने सौंपा डीएम को ज्ञापन यूरिया आपूर्ति, स्वास्थ्य सेवा समेत विभिन्न मांगों को लेकर जन अधिकार पार्टी ने सौंपा डीएम को ज्ञापन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 30, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.