पुरैनी में मोटरसाइकल लूट कांड का हुआ खुलासा, दो अपराधी गिरफ़्तार, लूटी गई दो बाइक और मोबाइल बरामद

नवपदस्थापित एसपी राजेश कुमार के मधेपुरा आते ही जिले में पुलिस महकमा चुस्त दुरुस्त हो गया है. एक ओर जहां शराब माफिया पर नकेल कसने में तेज़ी आई है वहीं अपराधों की जांच प्रक्रिया में भी तेजी आई है और अपराधियों की धरपकड़ भी तेज हो गई है. 

शनिवार को पुरैनी में बीते दिन हुए लगातर दो लूटपाट के मामले की जांच करते हुए पुलिस ने अपराधियों को लूटी हुई बाइक और मोबाइल के साथ पकड़ने में सफलता हासिल कर लिया है.

इस बावत पुरैनी थाना अध्यक्ष दीपक चन्द्र दास ने बताया के विगत 25 दिसंबर को पुरैनी में अपराधियों ने थाना क्षेत्र के मरूवाही वाली सड़क में ग्रामीण चिकित्सक मौसम स्वराज की ओप्पो मोबाइल और एक एचएफ डीलक्स मोटरसाइकिल लूट ली थी. इस मामले में मोबाइल और लूटी गई मोटरसाइकिल को बरामद कर लिया गया है. वहीं दो आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. इन अपराधियों की निशानदेही पर एक अन्य मामले में थाना क्षेत्र के अंभो बासा से पुरैनी वाली सड़क पर थाना क्षेत्र के कुरसंडी दियारा निवासी अरविन्द चौधरी से 6 जनवरी को लूटी गई मोटरसाइकिल पैशन प्रो. बीआर 43-0458 की बरामदगी भी की गई. महज 48 घंटे के अंदर लूटी गई बाइक की बरामदगी से आमजनों में पुरैनी पुलिस के प्रति विश्वास जगा है.

वहीं इन मामलों में पुरैनी वार्ड संख्या 8 निवासी कैलाश कुमार उर्फ कैला कुमार पिता लाल सिंह, दिलखुश कुमार पिता शिवनारायण सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया. जबकि गणेशपुर वार्ड संख्या 9 निवासी बादल कुमार पिता ज्योतिष सिंह भागने में सफल रहा. वहीं गिरफ़्तार दोनों अपराधियों को जेल भेज दिया गया.

थानाध्यक्ष दीपक चन्द्र दास ने बताया कि इनकी गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया गया था. जिसमें स्वयं पुरैनी थानाध्यक्ष दीपक चंद्र दास, एएसआई प्रभाकर कुमार, एएसआई कपिल देव यादव, एएसआई अरुण कुमार सिंह, एएसआई रोशन कुमार, पीएसआई प्रवीण कुमार ठाकुर, पीएसआई शामिल थे. वहीं पुलिस बल में हवलदार मनोज कुमार पासवान, पंकज कुमार, चंदेश्वरी प्रसाद यादव शामिल थे.


पुरैनी में मोटरसाइकल लूट कांड का हुआ खुलासा, दो अपराधी गिरफ़्तार, लूटी गई दो बाइक और मोबाइल बरामद पुरैनी में मोटरसाइकल लूट कांड का हुआ खुलासा, दो अपराधी गिरफ़्तार, लूटी गई दो बाइक और मोबाइल बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 09, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.