कोरोना को लेकर प्रशासन हुई सख़्त, मास्क नहीं पहने 35 लोगों का काटा चालान

कोरोना को लेकर प्रशासन अब सख्त हो गई है. रविवार को मधेपुरा जिले के पुरैनी प्रखंड मुख्यालय में प्रखंड प्रशासन के द्वारा मास्क नहीं पहने करीब 35 लोगों का चालान काटा गया और लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक किया गया.

कोरोना संक्रमण में लगातार हो रही वृद्धि एवं व्यापक प्रभाव को देखते हुए प्रतिबंधों को सख्त अनुपालन कराने को लेकर गृह विभाग बिहार सरकार के निर्देश के आलोक में रविवार को पुरैनी प्रखंड मुख्यालय बाजार में विशेष अभियान चलाकर बीडीओ अरुण कुमार सिंह, सीओ किशुन दयाल राय और पुरैनी थाना एएसआई अरुण सिंह एवं पुलिस बल ने सड़कों पर घूम-घूम कर दुकानों और वाहनों सहित सभी प्रतिष्ठानों में कोविड अनुकूल व्यवहार अंतर्गत विशेषकर मास्क पहनने को लेकर जांच की गई और लोगों को जागरूक किया गया. इस दौरान 35 लोगों को मास्क नहीं पहनने पर चालान काटा गया.

बीडीओ अरुण कुमार सिंह ने कहा की संक्रमित की संख्या लगातार जिले में बढ़ रही है लोगों को स्वयं सावधानी बरतने की जरुरत है. ख़ुद को, परिजन को, समाज को बचाने के लिए कोरोना को हल्के में नहीं लेना चाहिए. लोगों को सरकार के गाइड लाइन का पालन करना चाहिए और मास्क का प्रयोग करना चाहिए.

कोरोना को लेकर प्रशासन हुई सख़्त, मास्क नहीं पहने 35 लोगों का काटा चालान कोरोना को लेकर प्रशासन हुई सख़्त, मास्क नहीं पहने 35 लोगों का काटा चालान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 09, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.