नहीं पकड़ा गया रेपिस्ट, युवाओं ने निकाला कैंडल मार्च

पुरैनी में 3 वर्षीय बच्ची के साथ हुए बलात्कार के मामले में अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। बलात्कार की घटना और पुलिस की विफलता के विरोध में बच्ची के परिजन और स्थानीय लोगों ने कैंडल मार्च निकाला, जिसमें करीब 350 लोग शामिल हुए। 7 नवंबर को पुरैनी योगीराज के बीच स्थित करमनिया बहियार की एक बसवारी में एक बच्ची के साथ बलात्कार किया गया था। पुरैनी थाना मै मामला दर्ज कराया गया है, लेकिन अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पीड़ित बच्ची के पिता का कहना है, कि पुलिस ने आरोपी का स्केच बनवाया है, जिसके आधार पर जांच जारी है और इस मामले में अब तक कोई गिरफ्तारियां भी नहीं हुई हैं। परिजन का आरोप है कि अगर पुलिस ने समय पर तफ्तीश शुरू की होती, तो आरोपी अब तक पुलिस की गिरफ्त में होता।

इस घटना के विरोध में बड़ी हाट  से लेकर सहनी चौक तक कैंडल मार्च निकाला गया। अंत में रैली के संयोजकों ने लोगों को बच्चों की सुरक्षा को लेकर कई सुझाव दिए। बच्ची से बलात्कार ने विरोध में इस कैंडल मार्च का आयोजन किया गया था, जिसमें पूरे पुरैनी बाजार के लोग शामिल हुए।

(रिपोर्ट: आर. के. सिंह)
नहीं पकड़ा गया रेपिस्ट, युवाओं ने निकाला कैंडल मार्च नहीं पकड़ा गया रेपिस्ट, युवाओं ने निकाला कैंडल मार्च Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 10, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.