युगांडा में पैरा बैडमिंटन इंटरनेशनल टूर्नामेंट-2021 में गोल्ड मैडल जीतने वाले अरवाज अंसारी को यूनिक हीरो ने किया स्कूटर से सम्मानित

भारतीय पैरा बैडमिंटन खिलाड़ी कोसी के लाल मोहम्मद अरवाज अंसारी को युगांडा में पैरा बैडमिंटन इंटरनेशनल टूर्नामेंट-2021 में गोल्ड मैडल जीतने पर मंगलवार को मधेपुरा में यूनिक हीरो के अशफाक आलम द्वारा हीरो स्कूटर प्रदान कर सम्मानित किया गया. 

इस मौके पर अशफाक आलम ने कहा कि हीरो मोटोकॉर्प हर व्यक्ति में छुपे हीरो का हार्दिक अभिनंदन करती है. विदेश की भूमि पर बिहार खासकर कोसी के बेटे ने जो प्रदर्शन किया है वह सराहनीय है. अरवाज इसी तरह परवाज भरे अपनी सफलता का झंडा लहराए यही शुभकामना है.

मौके पर हीरो स्कूटर मिलने के बाद भाव विह्वल सहरसा के अरवाज अंसारी ने कहा कि बेहद साधारण परिवेश से वह आते हैं, इस तरह के सम्मान की कल्पना नहीं की थी. पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव की पहल तथा यूनिक हीरो के अशफाक आलम की जितनी भी प्रशंसा की जाए वह कम है. उन्होंने कहा कि वह लगातार बेहतर प्रदर्शन करने का प्रयास करेंगे ताकि भारत का झंडा देश विदेश में और बुलंद कर सकें.

हीरो मोटोकॉर्प के उत्पाद एवं कंपनी की नई योजना के बारे में जानकारी देते हुए अशफाक आलम ने बताया कि ग्रामीण यातायात से लेकर महानगर के यातायात को सुलभ करने वाली आमजन की सवारी हीरो बाइक एवं स्कूटर हर व्यक्ति के दिल में धड़कन की तरह धड़कती है. किफायती दमदार एवं शानदार हीरो के नई स्कीम की जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि 8 दिसंबर से 14 दिसंबर तक ₹5000 की विशेष छूट का प्रावधान किया गया है. सीमित समय के इस ऑफर का लाभ अधिक से अधिक लोग ले सकें यह प्रयास किया जा रहा है. इस स्कीम का लाभ मधेपुरा, सहरसा एवं सुपौल जिले के सभी ग्राहकों को प्रदान किया जाएगा.  सुपौल के अनस हीरो, सहरसा के यूनिक हीरो में भी ऑफर शुरू कर दिया गया है.

मौके पर जाप जिला अध्यक्ष मोहन मंडल, प्रदेश महासचिव रामकुमार यादव, युवा प्रदेश उपाध्यक्ष अनिल अनल, जाप जिला अध्यक्ष सहरसा रंजन यादव, जाप नेता मो. जीबू आलम, प्रदेश महासचिव शशि यादव, जाप नेता मो. पप्पू अंसारी, कार्यालय सचिव देवाशीष पासवान, उप सचिव शैलेन्द्र कुमार आदि उपस्थित थे.

युगांडा में पैरा बैडमिंटन इंटरनेशनल टूर्नामेंट-2021 में गोल्ड मैडल जीतने वाले अरवाज अंसारी को यूनिक हीरो ने किया स्कूटर से सम्मानित युगांडा में पैरा बैडमिंटन इंटरनेशनल टूर्नामेंट-2021 में गोल्ड मैडल जीतने वाले अरवाज अंसारी को यूनिक हीरो ने किया स्कूटर से सम्मानित Reviewed by Rakesh Singh on December 07, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.