सौरभ इंसानियत का दुश्मन है, उसने बच्ची को मारा है, उसको फांसी होनी चाहिए: पप्पू यादव

शुक्रवार को जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव मधेपुरा पहुंचे. यहां उन्होंने मधेपुरा के आलमनगर में चुनाव के दौरान हुई गोलीबारी की घटना में मृत के परिजनों से मुलाकात की फिर देर शाम पुरैनी मुख्यालय पहुंचकर सड़क दुर्घटना में हुई युवक अमित मेहता की मौत की सूचना पाकर उसके परिजनों से मिलकर ढाढस बंधाया, साथ ही पुरैनी मुख्यालय के चर्चित राधिका दुष्कर्म और हत्या मामले में पीड़ित परिवारों से मुलाकात कर उन्हें आर्थिक मदद दिया. वहीं इस दौरान वे सरकार पर जमकर बरसे. 

बता दें कि पुरैनी मुख्यालय में बीते 7 दिसंबर की रात 4 वर्षीया बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में पीड़ित के घर पहुंच कर मधेपुरा के पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने जानकारी ली. पीड़ित परिवार को हर संभव मदद कर आरोपित को कड़ी सजा दिलाने का आश्वासन दिया. वहीं उन्होंने कहा कि प्रशासन अगर उस पर कार्रवाई नहीं करती है, तो पप्पू यादव से वह नहीं बच सकता है.

विदित हो कि 7 दिसंबर की रात को पुरैनी मुख्यालय से 4 वर्षीया बच्ची के गायब होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद उसके परिजनों ने जब उसे खोजना प्रारंभ किया तो मुख्यालय से लगभग डेढ़ किलोमीटर दूर एक झाड़ी में बच्ची की लाश नग्न अवस्था में मिली थी. जिसके बाद लोगों ने यह कयास लगाना शुरू कर दिया कि बच्ची के साथ बलात्कार हुआ और तब जाकर उसकी हत्या कर दी गई. बलात्कार व हत्या के मामले में परिजनों के आवेदन पर सौरभ कुमार और कुकलेश और उसके भाई को अभियुक्त बनाया था. बाद के दिनों में उक्त युवक ने चौसा थाना में आत्मसमर्पण कर दिया था. बच्ची के साथ दुष्कर्म व हत्या का मामला इतना गरमाया हुआ है कि देश की सुप्रसिद्ध वकील सीमा समृद्धि ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से अपराधियों के फांसी की मांग कर दी है. 

इसके अलावे उप मुख्यमंत्री तारकेश्वर प्रसाद ने भी एक वीडियो के माध्यम से जिला प्रशासन को अपराधी के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है. वहीं अबतक दूसरे अभियुक्त की गिरफ्तारी नहीं होने से आमजनों में आक्रोश व्याप्त है.

सौरभ इंसानियत का दुश्मन है, उसने बच्ची को मारा है, उसको फांसी होनी चाहिए: पप्पू यादव सौरभ इंसानियत का दुश्मन है, उसने बच्ची को मारा है, उसको फांसी होनी चाहिए: पप्पू यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 18, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.