पत्रकार हित में एनजेए ने किया प्रखंड कमिटी का विस्तार

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज शहर के प्रो नागेंद्र प्रसाद यादव के आवास पर गुरुवार को नेशनल जर्नलिस्ट एसोसिएशन के प्रमण्डलीय अध्यक्ष शंकर कुमार की अध्यक्षता पत्रकारों की एक बैठक आयोजित हुई, जिसमें पत्रकार सुरक्षा कानून सहित विभिन्न मुद्दो पर चर्चा की गई। 

आयोजित बैठक के अंत में प्रखंड स्तरीय कमिटी का गठन किया गया। जिसमें सर्वसम्मति से प्रखंड अध्यक्ष डाॅ संजय कुमार, उपाध्यक्ष संतोष कुमार, वरीय उपाध्यक्ष आदर्श कुमार एवं मिथिलेश कुमार, कोषाध्यक्ष सह मीडिया प्रभारी संजीव कुमार, महासचिव अर्जुन कुमार भगत, सचिव शुभकरण कुमार, संयुक्त सचिव बंटी कुमार और चिराग अग्रवाल को मनोनीत किया गया। साथ हीं संरक्षक के पद पर व्यवसायी शिवप्रकाश गाड़ोदिया, नपं पार्षद डाॅ मनोज कुमार यादव, नपं पार्षद दिनेश मिश्र, व्यवसायी सुरज पंसारी, विनय चौधरी, रंजीत कुमार सिंह को मनोनीत किया गया। 

मौके पर प्रमण्डलीय अध्यक्ष शंकर कुमार ने कहा कि प्रखंड स्तर पर संगठन विस्तार होने से प्रखंड ही नहीं, मधेपुरा सहित कोसी प्रमण्डल के अलावे प्रदेश स्तर व राष्ट्रीय स्तर तक पत्रकारों के हित में एक अलग ही माहौल बनेगा। साथ ही उन्होंने कहा कि पत्रकारो के जनहित मामले में पत्रकार सुरक्षा कानून लागू करने की मुद्दों पर मजबूती से बल दिया जाएगा। इसके लिए प्रदेश अध्यक्ष अबोध कुमार ठाकुर एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष राकेश कुमार गुप्ता बिहार सरकार से लगातार संपर्क में है। बहुत जल्द बिहार में पत्रकार सुरक्षा कानून लागू होगा ताकि आने वाले समय में पत्रकार हित की रक्षा हो सके। आयोजित इस बैठक में मुरलीगंज प्रखंड के सभी पत्रकारो ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

पत्रकार हित में एनजेए ने किया प्रखंड कमिटी का विस्तार पत्रकार हित में एनजेए ने किया प्रखंड कमिटी का विस्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 23, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.