”नशा शराब में होती तो नाचती बोतल.”: शराब की बोतल के साथ ठुमके लगाने वाले युवा नेता पर FIR दर्ज

मधेपुरा के मुरलीगंज में 2 दिसंबर को हुए शादी समारोह में भाजपा युवा मोर्चा के नगर उपाध्यक्ष प्रमोद साह एवं शराब के साथ नाच रहे उनके दो मित्र पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.

भाजपा युवा मोर्चा के नगर उपाध्यक्ष प्रमोद कुमार साह जो मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के उप मुख्य पार्षद जगदीश साह के पुत्र भी हैं. पिछले दिनों 2 दिसंबर को अपने ही वार्ड के दीप नारायण साह की पुत्री की शादी में शराब की आधी बोतल के साथ शराब की खूबियों वाले मुम्बईया गाने में कमर लचका रहे हैं. इन्हें बम्बैया गाने पर यकीन है ”नशा शराब में होती तो नाचती बोतल.” 

भाजपा युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष कोई आम आदमी नहीं हैं बल्कि यह हैं मुरलीगंज नगर पंचायत के उप-मुख्य पार्षद जगदीश साह के सुपुत्र प्रमोद साह ये खुद अमित कुमार हाट बाजार वार्ड नंबर 12 में अपने साथियों के साथ एक शादी समारोह में स्टेज पर ठुमके लगा रहे हैं, जिसका वीडियो वायरल हुआ है. 


बताया जाता है कि यह वीडियो 2 दिसंबर का है. मुरलीगंज मारवाड़ी धर्मशाला अग्रसेन भवन में दीप नारायण साह की पुत्री की शादी का बताया जा रहा है. इनके साथ जो एक अन्य मित्र जिसकी पहचान की जा रही है वे मेन रोड मुरलीगंज वार्ड नंबर 12 हाट बाजार के बताए जा रहे हैं और जो बिना पानी के सीधे बोतल से शराब गटक गए हैं वो सुशील साह के पुत्र प्रीतम साह हैं. वे भी हाट बाजार में किराने की दुकान चलाते हैं. 

वायरल वीडियो के बारे में मुरलीगंज थानाध्यक्ष ने जानकारी देते हुए बताया कि मुरलीगंज थाना कांड संख्या 441/21 दिनांक 15 दिसंबर 2021 को भा.द.वि. 290, 32(1), 32(2), 40/52 मद्द निषेध अधिनियम, जिसमें पार्षद पुत्र प्रमोद साह एवं अन्य दो के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है.



”नशा शराब में होती तो नाचती बोतल.”: शराब की बोतल के साथ ठुमके लगाने वाले युवा नेता पर FIR दर्ज ”नशा शराब में होती तो नाचती बोतल.”: शराब की बोतल के साथ ठुमके लगाने वाले युवा नेता पर FIR दर्ज Reviewed by Rakesh Singh on December 16, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.