मधेपुरा में साधु यादव के अनर्गल बयान पर आक्रोशित राजद कार्यकर्ताओं ने जलाया पुतला व जमकर की नारेबाजी

मधेपुरा में राजद सुप्रीमो लालू यादव के साले साधु यादव के अनर्गल बयान से नाराज राजद कार्यकर्ताओं ने आज जिला मुख्यालय स्थित कॉलेज चौक पर साधु यादव की पुतला दहन कर उनके विरुद्ध जमकर नारेबाजी की.

बता दें कि बीते दिनों राजद के नेता प्रतिपक्ष तेजश्वी यादव की हुई अंतरजातीय विवाह को लेकर उनके मामा साधु यादव ने उन्हें सामाजिक बहिष्कार जैसे कुछ अनर्गल बयान दिया था. जिसको लेकर मधेपुरा में राजद कार्यकर्ता भड़क गए और साधु यादव के विरुद्ध सड़क पर उतर कर अपना आक्रोश जताया और साधु यादव के विरुद्ध जमकर नारेबाजी करते हुए उनका पुतला भी दहन किया. 

वहीं इस मामले को लेकर छात्र राजद के नेता संजीव कुमार ने कहा कि साधु यादव हमारे नेता के कंस मामा है. उन्होंने लालू परिवार पर जो अनर्गल बयान दिया है यह कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. वहीं राजद के महिला सेल की जिलाध्यक्षा विनीता भारती ने कहा कि युवाओं के धड़कन हमारे नेता प्रतिपक्ष तेजश्वी यादव अंतरजातीय विवाह कर हमारे महिला समाज को सम्मानित किया है. हम मधेपुरा की सभी महिला उनके विचारधाराओं का सम्मान करते है और उन्हें धन्यवाद भी देते हैं. इस मौके पर दर्जनों राजद नेता व नेत्री मौजूद थी.



मधेपुरा में साधु यादव के अनर्गल बयान पर आक्रोशित राजद कार्यकर्ताओं ने जलाया पुतला व जमकर की नारेबाजी मधेपुरा में साधु यादव के अनर्गल बयान पर आक्रोशित राजद कार्यकर्ताओं ने जलाया पुतला व जमकर की नारेबाजी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 11, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.