जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी सहित 13 सैन्य अधिकारियों के निधन पर आईरा की श्रद्धांजलि सभा

देश के प्रथम सीडीएस जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी सहित 13 सैन्य अधिकारियों के हेलिकॉप्टर दुर्घटना में आकस्मिक निधन पर ऑल इंडियन रिपोर्टर्स एशोसिएशन, आईरा द्वारा श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया .

शहर के डाक बंगला रोड स्थित प्रेस भवन में शनिवार को आईरा के अधिकारियों और पत्रकारों द्वारा जनरल रावत के तैल चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दी गई. इस मौके पर मौजूद पत्रकारों ने दो मिनट का मौन रखकर ईश्वर से मृतक के आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की. 

श्रद्धांजलि सभा में मौजूद आईरा के संरक्षक और वरीय पत्रकार प्रो. प्रदीप कुमार झा ने कहा कि जनरल रावत के निधन से देश को बहुत बड़ी क्षति पहुंची है. उन्होंने जनरल रावत के व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर भी प्रकाश डाला. आईरा जिलाध्यक्ष पत्रकार मुरारी कुमार सिंह ने कहा कि हेलिकॉप्टर दुर्घटना में जनरल रावत की मौत से देश को अपूरणीय क्षति हुई है. उनके निधन से देश ने एक अनमोल हीरा खो दिया है. 

श्रद्धांजलि सभा में मौजूद वरीय पत्रकार मनीष वत्स ने कहा कि जनरल रावत की वीरता और चीन तथा पाकिस्तान की हरकतों से निपटने की उनकी कुशलता के सब कायल हैं. उनका जाना देश के लिए भारी क्षति है. इस मौके पर पत्रकार आईरा संरक्षक मानस चंद्र सेतू, मनीष वत्स, राकेश कुमार पिंटू, बंटी सिंह, पत्रकार मनीष कुमार, दिलखुश कुमार आदि मौजूद रहे.

(नि. सं.)
जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी सहित 13 सैन्य अधिकारियों के निधन पर आईरा की श्रद्धांजलि सभा जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी सहित 13 सैन्य अधिकारियों के निधन पर आईरा की श्रद्धांजलि सभा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 11, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.