भैंस चोरों ने विरोध करने पर की गृहस्वामी की हत्या, एक चोर को ग्रामीणों ने हथियार सहित पकड़ा

मधेपुरा जिले के ग्वालपाड़ा प्रखंड अंतर्गत खोखसी पंचायत के रामगंज में बीते रात भैंस चोरी करने आए आधे दर्जन चोर ने गृह स्वामी के द्वारा विरोध करने पर हथियार के बट से प्रहार कर हत्या कर दी.


हालांकि हत्या के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने खदेड़ कर एक चोर को पकड़ लिया जिसके बाद उसकी जमकर पिटाई की गई. घटना की सूचना स्थानीय थाना को दी गई. मौके पर पहुंचे ग्वालपाड़ा थाना की पुलिस \आक्रोशित भीड़ के चंगुल से चोर को छुड़ाकर थाने ले गई. 


वहीं बताया जा रहा है कि घटना के बारे में मृतक के पुत्र नुनुलाल पासवान ने बताया कि आधे दर्जन चोर के द्वारा भैंस चोरी की घटना को अंजाम दिया जा रहा था. इसी दौरान  65 वर्षीय करनेस पासवान विरोध करने लगे. तब तक सभी चोरों ने हथियार के बट से उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया जिनकी  मौके पर ही मौत हो गई. हालांकि इस दौरान स्थानीय लोगों के द्वारा एक चोर को भी खदेड़ कर पकड़ लिया गया और खूंटे से बांधकर जमकर पिटाई भी की गई. चोर के कमर में देशी कट्टा भी बरामद हुआ है. 


फिलहाल लाश का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है और मामले की छानबीन में पुलिस जुट गई है. बहरहाल इस मामले को लेकर पुलिस कैमरे पर कुछ भी बोलना मुनासिब नहीं समझ पा रहे हैं।


 

भैंस चोरों ने विरोध करने पर की गृहस्वामी की हत्या, एक चोर को ग्रामीणों ने हथियार सहित पकड़ा भैंस चोरों ने विरोध करने पर की गृहस्वामी की हत्या, एक चोर को ग्रामीणों ने हथियार सहित पकड़ा  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 18, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.