लूट की मोटरसाइकिल व पिस्तौल के साथ अपराधी हुआ गिरफ्तार, एक उम्मीदवार के पक्ष में की थी फायरिंग

मधेपुरा के बिहारीगंज थाना क्षेत्र में लूट की मोटर साइकिल व एक पिस्तौल तथा एक मैगजीन के साथ एक अपराधी हुआ गिरफ्तार. पुलिस ने अपराधी को किया बिहारीगंज मुख्य बाजार से गिरफ्तार .


बताया कि गिरफ्तार अपराधी नकुल कुमार उर्फ़ मिथिलेश कुमार ने बीते 15 नवंबर को एक बूथ पर पर किसी उमीदवार के पक्ष में वोटर को धमकाने हेतु फाइरिंग की थी. सूचना के बाद पुलिस ने उक्त अपराधी को चिन्हित कर किया गिरफ्तार . गिरफ्तार अपराधी पर पूर्व से ही लूट हत्या जैसे कई संगीन मामले हैं दर्ज. 


वहीं इस मामले को लेकर मधेपुरा एसपी योगेन्द्र कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी बीते 15 नवंबर को बिहारीगंज पंचायत चुनाव में एक बूथ पर मतदाताओं को धमकाने हेतु किसी उम्मीदवार के पक्ष में किया था फाइरिंग और जाँच के बाद पता चला कि इससे पूर्व किसी व्यक्ति की हत्या करने की भी रच रही थी साजिस. हालाँकि गिरफ्तार अपराधी पर पूर्व से ही लूट व हत्या का मामला है दर्ज . 

साथ हीं बिहारीगंज थाना में बरामद लूट की सात मोटर साइकिल काण्ड में भी उक्त अपराधी शामिल थे. उन्होंने कहा कि क्राइम कंटोल को लेकर लगातार गस्ती करवाई जा रही है और जो पुलिस अधिकारी अच्छे कार्य कर रहे हैं उनके मनोबल बढाने हेतु हमने तीन पुलिस अधिकारी को सम्मानित किया, जिसमे एक उदाकिशुनगंज थाना में पदस्थापित इंस्पेक्टर जेपी चौधरी व बिहारीगंज थाना के थानाध्यक्ष अरुण कुमार और महिला थानाध्यक्ष आरती सिंह शामिल हैं.


लूट की मोटरसाइकिल व पिस्तौल के साथ अपराधी हुआ गिरफ्तार, एक उम्मीदवार के पक्ष में की थी फायरिंग लूट की मोटरसाइकिल व पिस्तौल के साथ अपराधी हुआ गिरफ्तार, एक उम्मीदवार के पक्ष में की थी फायरिंग Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 17, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.