मुरलीगंज चेंबर ऑफ कॉमर्स के सदस्यों के साथ आरक्षी अधीक्षक एवं एसडीपीओ ने की बैठक

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना परिसर में आज शाम के 5:30 बजे चेंबर ऑफ कॉमर्स मुरलीगंज के सदस्यों के साथ जिले के पुलिस कप्तान योगेंद्र कुमार एवं एसडीपीओ मधेपुरा अजय नारायण यादव के साथ बैठक आयोजित कर व्यवसायियों के सुरक्षा के मुद्दे पर बातचीत की गई. 

वही चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष श्री ब्रह्मानंद जयसवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि हम लोगों ने अपनी सुरक्षा संबंधी समस्या को आरक्षी अधीक्षक के समक्ष रखा. वहीं सुरक्षा को लेकर के शहर में कमांडो बल के बढ़ाए जाने की बात कही गई तो उन्होंने चुनाव संबंधी लाचारी को देखते हुए कहा कि चुनाव के बाद वे इस पर विचार करेंगे. वहीँ 10 दिनों के बाद एसडीपीओ मधेपुरा के साथ एक बैठक रखने का आश्वासन उन्होंने दिया.


एक सुझाव आया है कि बैंक के तरफ से जो सीसीटीवी लगाए जाते हैं वह सिर्फ बैंक के भीतर होते हैं और बैंक के भीतर के सुरक्षा पर ही नजर पड़ती है. जहां जहां बैंक है वहां वहां सीसीटीवी कैमरे सड़क की तरफ होंगे तो आवागमन पर भी निगरानी होगी. बैंक से निकालने वालों पर अपराधियों की नजर होती है. अपराधी बैंक तक उनका पीछा करते हैं अगर बाहर तक कैमरे रहेंगे तो उन पर नजर रखी जा सकेगी.


चेंबर ऑफ कॉमर्स के उपाध्यक्ष दिनेश मिश्रा ने कहा कि आरक्षी अधीक्षक के समक्ष कार्तिक चौक के करीब पुलिस बल की मौजूदगी के लिए हम लोगों ने मांग की है, जिस पर आरक्षी अधीक्षक द्वारा जल्द ही इस दिशा में सकारात्मक पहल उठाने की बात कही गई है.


एसपी योगेंद्र कुमार ने चेंबर ऑफ कॉमर्स के बैठक के विषय में बताया कि पिछले दिनों खाद व्यवसाई पर हुए हमले में शक के आधार पर कल रात में कई जगह पुलिस ने छापेमारी की है. कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है. अभी भी हमारी टीम इस दिशा में लगातार काम कर रही है. जल्द ही हम इस घटना का उद्भेदन कर लेंगे. चेंबर ऑफ कॉमर्स के बैठक की बात है हम लोग समय-समय पर उनकी समस्याओं को सुनते हैं. वही चेंबर ऑफ कॉमर्स की ओर से यह मामला सामने आया कि यहां सीसीटीवी कैमरे बढ़ाने की आवश्यकता है. टॉल फ्री नंबर की बात आई है. उस दिशा में हम लोगों द्वारा भी काम किया जा रहा है. अनेक समस्या पर उन लोगों से विचार-विमर्श किया जा रहा है.


मौके पर मनीष सर्राफ चेंबर ऑफ कॉमर्स मधेपुरा, अशोक चौधरी जिला अध्यक्ष व्यवसाय प्रकोष्ठ मधेपुरा, चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष ब्रह्मानंद जयसवाल, उपाध्यक्ष दिनेश मिश्रा, चेंबर ऑफ कॉमर्स के सचिव सचिव विनोद बाफना, व्यवसायी राजेश भूत, गोपाल भूत, विकास आनंद, राजीव जयसवाल, सूरज जयसवाल आदि मौजूद थे.


 

मुरलीगंज चेंबर ऑफ कॉमर्स के सदस्यों के साथ आरक्षी अधीक्षक एवं एसडीपीओ ने की बैठक मुरलीगंज चेंबर ऑफ कॉमर्स के सदस्यों के साथ आरक्षी अधीक्षक एवं एसडीपीओ ने की बैठक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 17, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.