5वें चरण में ग्वालपाड़ा प्रखंड स्थित 12 पंचायतों के कुल 335 पदों पर मतदान की तैयारी पूरी

मधेपुरा में 5वें चरण के शांतिपूर्ण व निष्पक्ष पंचायत चुनाव को लेकर जिला प्रशासन ने पुख्ता इंतजाम किया है. कड़ी सुरक्षा के बीच आगामी 24 अक्तूबर को जिले के ग्वालपाड़ा प्रखंड स्थित 12 पंचायतों के कुल 335 पदों पर होगी चुनाव की प्रक्रिया. लगभग 80 हजार मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे. 


जिला प्रशासन के मुताविक ग्वालपाड़ा प्रखंड में 149 मतदान केन्द्र  बनाया गया है जहाँ भारी संख्या में पुलिस बल और दंडाधिकारी को किया जा रहा है तैनात. बता दें कि चुनाव प्रक्रिया को लेकर मधेपुरा डीएम और एसपी ने संयुक्त रूप से पत्रकारों के साथ वार्ता की. इस दौरान डीएम श्याम बिहारी मीना ने बताया कि जिले में अभी तक चुनाव काफी शांतिपूर्ण तरीके से सफल हो पाया है. वहीं आगामी 24 अक्तूबर को ग्वालपाड़ा  प्रखंड में चुनाव है जहाँ सभी तरह की पुख्ता तैयारी कर ली गयी है. उन्होंने कहा कि अगर किसी भी मतदाताओं को कोई परेशानी हो तो मेरे मोबाइल ( 9473191353) पर कभी भी फोन कर सूचना दे सकते हैं ताकि समय पर उन समस्याओं का निदान हो सके.


वहीं मधेपुरा एसपी योगेन्द्र कुमार ने बताया कि जिले के ग्वालपाड़ा प्रखंड में शांतिपूर्ण चुनाव को लेकर 15 सेक्टर बनाया गया है और 12 क्लस्टर व 2 सुपर जॉन बनाया गया है. साथ ही भारी संख्या में पुलिस बल व पुलिस अधिकारी को प्रतिनियुक्त किया गया है. उन्होंने बताया कि अभी तक 1400 लोगों पर 107 की कार्रवाई की गयी है और करीब 700 लोगों से 01 तथा 05 लाख तक बाउंड भरवाया गया अगर कहीं भी गड़बड़ी हुई तो इन्हीं लोगों से राशि जमा करवाया जाएगा. रकम नहीं देने पर उन्हें जेल भेज दिया जाएगा.




5वें चरण में ग्वालपाड़ा प्रखंड स्थित 12 पंचायतों के कुल 335 पदों पर मतदान की तैयारी पूरी 5वें चरण में ग्वालपाड़ा प्रखंड स्थित 12 पंचायतों के कुल 335 पदों पर मतदान की तैयारी पूरी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 23, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.