संगठन विस्तार को लेकर जनता दल यू की अहम् बैठक, पूर्व मंत्री व प्रदेश प्रवक्ता ने भी की शिरकत

मधेपुरा में आज जिला जनता दल यू की बैठक जिला कार्यालय मधेपुरा जयपालपट्टी वार्ड 15 में आयोजित की गई.


उक्त बैठक में नवनियुक्त, जिला प्रभारी बी. शिवकुमार यादव एवं उमेश मंडल ने संगठन पर अपना विचार रखा. बी. शिवकुमार यादव ने पार्टी के बैठक में संगठन पर विस्तारपूर्वक चर्चा किया.
उन्होंने कहा कि बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करना है तभी पार्टी मजबूत होगी. पार्टी जब मजबूत होगी तभी हमारे नेता बिहार के लोकप्रिय मुख्यमंत्री के द्वारा 2005 से जो विकास कार्य किया गया उसकी जानकारी गाँव क़स्बा तक पहुंचेगी. हम पार्टी के सभी साथी को अपने प्रतिद्वंदी को जवाब देना है. साथ ही प्रखंड के सभी साथियों को भी प्रखंड स्तर पर काम करना होगा. प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष को भी अपना-अपना संगठन विस्तार पर जोर देना होगा. साथ ही उन्होंने पंचायत चुनाव के बाद प्रखंडों में कार्यक्रम रखने का आग्रह किया.


वहीं उक्त बैठक में माननीय विधायक नरेन्द्र नारायण यादव ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी माँ के सामान है. हम सभी साथी को निष्ठा पूर्वक काम करने की आवश्यकता है. तभी हम आगामी 2025 के विधानसभा चुनाव में 200 से अधिक सीट जीत सकेंगे. प्रदेश प्रवक्ता जदयू निखिल मंडल ने भी संगठन पर अपना विचार रखा. वहीं गुड्डी देवी उर्फ मंजू देवी ने भी पार्टी को मजबूत करने की दिशा में अपना पक्ष रखा.


इस कार्यक्रम में मधेपुरा विधानसभा के प्रभारी किशोर कुमार सिंह, लोकसभा प्रभारी भगवान्, सिंहेश्वर विधान सभा प्रभारी हरिमोहन विश्वास तथा भूपेन्द्र नारायण यादव मधेपुरी, युवा जदयू प्रवक्ता आशीष यादव आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे.


 

संगठन विस्तार को लेकर जनता दल यू की अहम् बैठक, पूर्व मंत्री व प्रदेश प्रवक्ता ने भी की शिरकत संगठन विस्तार को लेकर जनता दल यू की अहम् बैठक, पूर्व मंत्री व प्रदेश प्रवक्ता ने भी की शिरकत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 17, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.