हथियार दिखाकर मवेशी व्यापारी से 2 लाख रुपए लूट लिए

मधेपुरा जिले के बिहारीगंज थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर चौक से बेलाही जाने वाली सड़क मार्ग पर आज रविवार को सुबह 7 बजे के आसपास हथियारबंद अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर मवेशी व्यापारी से 2 लाख रुपए लूट लिए. 


बताया गया कि ग्वालपाड़ा प्रखंड के शाहपुर का मवेशी व्यापारी था जो बिहारीगंज में लगने वाले मवेशी हाट में मवेशी खरीदने जा रहे थे. व्यापारी का नाम सरोज यादव बताया गया है. घटना के बावत बिहारीगंज थाना में आवेदन दिया गया है कि जब वह अपने पांच साथी व्यापारियों के साथ बिहारीगंज भैंस खरीदने जा रहा था तो सरौनी के एक पान दुकान पर सभी व्यापारियों ने पान भी खाया. बताया कि उसी दूकान पर बाइक सवार अपराधियों ने भी पान खाया. वहां से चलने के दौरान अपराधियों ने व्यापारी का पीछा किया. आभास होने पर व्यापारियों ने भी अपने बाइक की स्पीड बढ़ाई लेकिन लक्ष्मीपुर चौक से पहले बांसबारी के समीप अपराधियों ने अपनी बाइक से व्यापारी की बाईक में ठोकर मारकर उसे गिरा दिया. 

गिरने से मो. मंसूर जख्मी भी हो गया. अपराधियों द्वारा जान मारने की नियत से गोली भी चलाई गई लेकिन वे सभी बाल-बाल बच गए. हालांकि सरोज यादव रुपए से भरा थैला लेकर बांस बाड़ी की ओर भागा लेकिन अपराधियों ने इसी बीच रूपये से भरा थैला छीन लिया और वापस उसी दिशा में फरार हो गए. बताया गया कि अपराधी दो बाइक पर सवार 3 की संख्या में थे. सभी हथियार से लैस थे. 


अनुमंडल एसडीपीओ सतीश कुमार ने बताया कि घटना जो भी घटित हो रही है उसमें पुलिस अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भी भेज रही है. इस लूट की घटना में संलिप्त अपराधियों की भी पहचान कर ली गई है, जिसे पुलिस जल्द ही गिरफ्तार करेगी.

(रिपोर्ट: रानी देवी)

हथियार दिखाकर मवेशी व्यापारी से 2 लाख रुपए लूट लिए हथियार दिखाकर मवेशी व्यापारी से 2 लाख रुपए लूट लिए Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 17, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.