करंट लगने से भैंस की मौत, लोगों ने बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड मुख्यालय के मुख्य चौराहे पर गुरुवार देर शाम एक बिजली के खंभे के पास करंट लगने से भैंस की मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने इस घटना का जिम्मेदार बिजली विभाग को बताकर प्रशासन से कार्रवाई करने की मांग की है. 


मिली जानकारी के अनुसार इनरवा गांव वार्ड नंबर 7 निवासी रमेश यादव की भैंस प्रखंड मुख्यालय के मुख्य चौराहे के पास चर रही थी. इसी दौरान एक बिजली के खंभे के पास पहुंचते ही उसे करंट लग गया और भैंस मौके पर ही मर गई. घटना पर स्थानीय लोगों ने कहा कि बिजली विभाग की लापरवाही के कारण ऐसे हादसे पहले भी हो चुके हैं लेकिन विभाग की तरफ से फिर भी लापरवाही बरती जा रही है. 


वहीं पशुपालक रमेश यादव ने बताया कि अचानक हमारी भैंस खंबे के पास से निकली और उसको करंट लग गया और उसकी मौत हो गई. जिसकी अनुमानित कीमत 65000 बताई जा रही है. मौके पर पशु चिकित्सा पदाधिकारी मनोज कुमार द्वारा पोस्टमार्टम किया गया. वहीं पशुपालक ने अंचलाधिकारी को आवेदन देकर आपदा से हुई मौत पर मुआवजे के लिए गुहार लगाया.


 

करंट लगने से भैंस की मौत, लोगों ने बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया करंट लगने से भैंस की मौत, लोगों ने बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 21, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.