नेशनल जर्नलिस्ट एसोसिएशन का स्थापना दिवस शुक्रवार को, डीएम करेंगे उद्घाटन तो मुख्य अतिथि होंगे एसपी

मधेपुरा जिला मुख्यालय के प्रेस क्लब में शुक्रवार को नेशनल जर्नलिस्ट एसोसिएशन यानी एनजेए का स्थापना दिवस समारोह मधेपुरा शाखा द्वारा आयोजित किया जाएगा. समारोह का उद्घाटन डीएम श्याम बिहारी मीणा करेंगे जबकि एसपी योगेन्द्र कुमार मुख्य अतिथि के रुप में अपनी उपस्थिति दर्ज कराऐंगे. 


उक्त आशय की जानकारी कोसी प्रमंडल के अध्यक्ष शंकर कुमार सुमन ने दी. शंकर सुमन ने बताया कि सदर एसडीओ नीरज कुमार तथा सदर एसडीपीओ अजय नारायण यादव को विशिष्ट अतिथि के रुप में आमंत्रित किया गया है. मौके पर संगठन की मजबूती के लिए पत्रकारों से राय ली जाएगी. स्थापना दिवस के अवसर पर परिचर्चा का आयोजन भी किया गया है. परिचर्चा का विषय वर्तमान परिवेश में पत्रकारिता रखा गया है. 


वहीं उन्होंने कहा कि मतगणना को लेकर पत्रकारों व प्रशासनिक पदाधिकारियों की व्यस्तता को देखते हुए कार्यक्रम की शुरुआत शाम 7 बजे से की जाएगी. उन्होंने एनजेए के सदस्य पत्रकार मित्रों से आग्रह किया है कि मौके पर आकर अपना सुझाव दें ताकि पत्रकारों की समस्याओं के निदान के लिए संगठन मील का पत्थर साबित हो सके.

(नि. सं.)

नेशनल जर्नलिस्ट एसोसिएशन का स्थापना दिवस शुक्रवार को, डीएम करेंगे उद्घाटन तो मुख्य अतिथि होंगे एसपी नेशनल जर्नलिस्ट एसोसिएशन का स्थापना दिवस शुक्रवार को, डीएम करेंगे उद्घाटन तो मुख्य अतिथि होंगे एसपी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 21, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.